भक्ति राठौर ‘भाखरवड़ी’ में एक पुरुष के भेष में आयेंगी नज़र 

0
295

सोनी सब का ‘भाखरवड़ी’ सचमुच लोगों की दिलचस्‍पी को बढ़ा रहा है, क्‍योंकि गोखले और ठक्‍कर परिवार के सदस्‍य ने तय कर लिया है कि वह अभिषेक (अक्षय केलकर) और गायत्री (अक्षिता मुद्गल) को करीब लाने की पूरी कोशिश करेंगे। इसी तरह की एक कोशिश, गायत्री की मां की भूमिका निभा रही उर्मिला (भक्ति राठौर) के साथ होगी, जोकि एक दिलचस्‍प लुक के साथ दर्शकों को हैरत में डालने वाली हैं। वह आगे आने वाले एपिसोड्स में इस लुक में नज़र आयेंगी।

अभिषेक और गायत्री को करीब लाने की कोशिशों के साथ, उर्मिला, अन्‍ना (देवेन भोजानी) के ताऊ का वेश बनाने का फैसला करती है, जिनकी बात अन्‍ना आंख मूंदकर माना करते थे। ताऊ को ना ढूंढ पाने पर, उर्मिला फैसला करती है कि वह उनका रूप धारण करेगी और अन्‍ना के सामने आ जायेगी, ताकि उसका रूप अन्‍ना की सोच को बदल सके। दर्शकों के लिये उर्मिला को इस नये और अनूठे अंदाज में देखना मजेदार होने वाला है। ‘ताऊ’ का यह किरदार पुराने दौर का है और यह लुक निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आयेगा। उनकी इस साज-सज्‍जा में एक बुजुर्ग मराठी व्‍यक्ति के कपड़े पहनने के पारंपरिक तरीके को काफी बरीकी से शामिल किया गया है। उसमें धोती, पुनेरी फेटा, तिलक, बंडी और मूंछ शामिल है, जोकि इस किरदार को और भी ज्‍यादा वास्‍तविक बनाता है। ताऊ निश्चित रूप से इस कहानी में थोड़ा रोमांच लेकर आने वाले हैं, क्‍योंकि उर्मिला अपने वेश में बहुत ही तगड़ी मराठी भाषा बोलती है और तौर-तरीकों को दिखाने की कोशिश करती है।

अपने इस रूप के बारे में और बताते हुए भक्ति राठौर कहती हैं, ‘’ताऊ के इस रूप में आना वाकई बहुत ही दिलचस्‍प है और यह बेहद मजेदार भी है। यह किरदार एक विशुद्ध मराठी व्‍यक्ति का है। उस लुक में आना और परफेक्‍ट आवाज निकालना थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहा। ताऊ बहुत ही गुस्‍सैल इंसान हैं, जोकि अन्‍ना की तरह एक अनुशासित जीवन जीने वाले सख्‍त इंसान हैं। एक ऐसा इंसान जो अपनी जुबान का पक्‍का है। मैं कुछ अलग करने के लिये वाकई बहुत उत्‍सुक हूं और इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि लोग उर्मिला के इस लुक को देखें। वह नि‍श्चित रूप से अपनी इस गड़बड़ से सबको लुभाने वाली है।‘ बता दें कि ‘भाखरवड़ी’ सीरियल हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10।30 बजे केवल सोनी सब पर प्रसारित होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here