जुबीन नौटियाल और नीती मोहन जल्द ही सोनू निगम के ‘तुझे पाने को’ के रिक्रिएटेड वर्जन में एक साथ दिखेंगे

0
385

मुंबई, 07 अक्टूबर 2019: टी-सीरीज़ आर्टिस्ट जुबिन नौटियाल और नीती मोहन, जिन्होंने अपनी पिछली हिट जोड़ी जैसे ‘बावरा मन’ (जॉली एलएलबी2) और ‘सोचा है’ (बादशाहो) के साथ दर्शकों पर गजब का जादू बिखेरा था, और अब एक बार फिर ये जुगलबंदी एक नॉन फ़िल्मी सिंगल ‘तुझे पाने को’ में साथ नजर आएगी।

संगीत की दिग्गज कंपनी टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत, जुबिन और नीती द्वारा गाया गया ‘तुझे पाने को’ सोनू निगम के लोकप्रिय एल्बम, ‘जान’ से से लिए गए एक गीतात्मक गाथागीत का रिक्रिएटेड वर्जन है। जिसकी लिरिक्स को मनोज मुंतशिर ने फिर से निर्मित किया है जबकि इसका म्यूजिक अभिजीत वाघानी द्वारा रिक्रिएट किया गया है।

अलीबाग के हरे भरे परिदृश्य के बीच फिल्माए गए इस सेंसेशनल वीडियो में लोकप्रिय टीवी अभिनेता शालीन भनोट और मॉडल व अभिनेत्री प्रियंका अग्रवाल मौजूद हैं और इस वीडियो को लव आर इसरानी के डायरेक्शन में बनाया गया है।

सिंगर नीती मोहन इस वीडियो से जुड़े अपने अनुभव के बारे में बताती हैं कि, “तुझे पाने को.. मुझे उस फेज में ले जाता है, जब मैं सोनू निगम को बहुत ज्यादा सुना करती थी। मुझे वास्तव में इसे गाने में मज़ा आया क्योंकि इसे उसी पुराने मेलोडी के साथ मॉडर्न टेक पर गाया गया है। यह एक तरह का आकर्षक ट्रैक है जो कामुक रूप से आपको बांधे रखता है। जब हमने इसका फाइनल प्रोडक्शन सुना, हमें वास्तव में ये काफी बेहतरीन लगा। मुझे लगता है कि लोग इसे अपनी कारों में चलाएंगे, इसे रेडियो पर सुनेंगे और इसे अपने फोन में देखना पसंद करेंगे। जब भी कोई किसी यात्रा के दौरान इस गाने को सुन रहा होगा उसे अपने प्रियजनों की याद जरूर आएगी।”

जुबिन नौटियाल ने कहा कि, “यह 90 के दशक की आवाज़ है। अभिजीत वघानी एक शानदार म्यूजिक प्रोडूसर हैं। मिक्सटेप सीरीज़ में शानदार सहयोग करने के बाद, हम तुझे पाने को में कुछ खास लेकर आ रहे हैं। मौजूदा समय में मेरी पसंदीदा फीमेल आवाज केक पर चेरी की तरह बेशक नीती मोहन की है।” ‘तुझे पाने को’ सॉन्ग 12 अक्टूबर को रिलीज होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here