‘पति पत्नी और वो’ का सांग ‘धीमे-धीमे’ हमें डांस करने के लिए प्रेरित करता है: कार्तिक आर्यन

0
39

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने हाल ही में रिलीज़ हुई पति पत्नी और वो के ट्रेलर से सभी का दिल चुरा लिया है। प्रशंसक इन तीनों की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं और इसे हर तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

प्रफुल्लित कर देने वाले ट्रेलर के साथ सभी को गुदगुदाने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने आज पहले सांग का रिलीज़ किया है, जिसका टाइटल है ‘धीमे-धीमे’। इस सांग में कार्तिक, भूमि, अनन्या को दर्शाया गया है। जो इस डांस नंबर में परफॉर्म करते दिखाई दे रहे है ।

टोनी कक्कर और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया यह सांग ‘धीमे धीमे’, तनिष्क बागची द्वारा कंपोज्ड किया गया है। इस सांग में फिल्म के जीवंत दृश्य को दिखाया गया है और इसकी ट्यून आपको डांस फ्लोर पर झूमने के लिए मजबूर कर देगी।

गीत में फिल्म के जीवंत दृश्य को दिखाया गया है और इसकी धुन आपको डांस फ्लोर पर पहुंचा देगी। यह गीत चिंटू त्यागी की दो अलग-अलग दुनिया को दर्शाता है। एक फ्रेम में, वह अपनी पाटनी भूमि के साथ नृत्य करती हुई दिखाई देती है और दूसरे में, वह अपनी वाह अनन्या के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाती हुई देखी जा सकती है। यह सांग चिंटू त्यागी की दो अलग-अलग दुनिया को दर्शाता है। एक फ्रेम में, वह अपनी पत्नी भूमि के साथ डांस करते हुए दिखाई देते है और दूसरे में, वह अपनी ‘वो’ अनन्या के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाते(धमाकेदार डांस ) हुए देखे जा सकते है।

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, ” धीमे-धीमे एक खुशनुमा डांस नंबर है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शक नए वर्ज़न को भी पसंद करेंगे। 

प्रोड्यूसर जूनो चोपड़ा(बीआर चोपड़ा ) कहते है कि “धीमे-धीमे मेरा पर्सनल पसंदीता सांग है क्योंकि यह सांग हमारी फिल्म के किरदारों की भूमिका के बारे में बताता है। विशेष तौर पर चिंटू त्यागी के बारे में जो 2 जिंदगी जी रहा है पहली अपनी पत्नी के साथ और दूसरी वो के साथ। जब मैंने इस सांग को पहली बार सुना तभी मुझे इससे प्यार हो गया था स्पेशली इसकी हुक लाइन ‘धीमे धीमे’ जो वाकई में आकर्षित करती है और आपके लबों पर रह जाती है। मुझे इस सांग पर कार्तिक, भूमि, अनन्या, बोस्को के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया था। मुझे उम्मीद है कि इसे भी उतना ही प्यार मिलेगा जितना की ओरिजनल वाले सांग को मिला था।

गायक टोनी कक्कड़ कहते हैं, “ हमें सच में बहुत ख़ुशी है कि ‘पति पत्नी और वो ‘ धीमे-धीमे के जरिए वापस आ गया है। यह मुझे स्पेशल फील कराता है इस सांग में कार्तिक, अनन्या और भूमि शामिल है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस नए संस्करण को भी पसंद करेंगे। ”

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस कहते हैं, ” इस सांग को कोरियोग्राफ करना सच में बहुत ही मजेदार था। कार्तिक, भूमि और अनन्या के साथ काम करना एक प्रशिक्षण अनुभव नहीं था, बल्कि एक पार्टी सेशन की तरह था। वह सारे उन तीनों के साथ खुशी से नाचने वाले दिन थे। ”

पति पत्नी और वो’ का निर्माण भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा, कृष्ण कुमार, द्वारा निर्मित बैनर टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज के तहत किया गया है। यह फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here