क्या ‘जीजाजी छत पर हैं’ में पिंटू भाभी की हत्या के लिए इलायची जाएगी जेल?

0
36

मुंबई, 27 नवंबर, 2019: इलायची की लाइफ में मुश्किलें कड़ी हो रही हैं! इलायची को जल्द ही जेल की सजा भुगतनी होगी, लेकिन उसने वास्तव में क्या किया है? सोनी सब का गुदगुदा देने वाला कॉमेडी शो अब इलायची (हिबा नवाब) और इंस्पेक्टर पिंकी (नवीन बावा) के बीच एक दिलचस्प आंख-मिचौली को पेश करने जा रहा है। इसके साथ ही शो में पिंटू भाभी (हरवीर सिंह) की हत्या के गंभीर आरोप में फंसी इलायची द्वारा खुद को जेल जाने से बचाने के अलग –अलग पैंतरे भी दर्शकों के सामने प्रस्तुत किए जाएंगे।

पंचम (निखिल खुराना) को अपने पास रखने और अपने पिता की स्वीकृति के साथ उससे शादी करने के तरीके खोजने के लिए इलायची के लगातार प्रयास जारी है, और अब ये काफी आगे बढ़ गए हैं। पंचम और पिंटू को बरसाती से बाहर कर दिए जाने के बाद, उन्होंने अब संजना और संजीव के रूप में मुरारी (अनूप उपाध्याय) के घर में वापस से प्रवेश किया है।

शरारती इलायची के पास पिंटू भाभी को एक चट्टान से धक्का देने और उसे शूट कर लेने का अजीबो-गरीब आइडिया था, जिससे कि पंचम मुरारी पर पिंटू भाभी की मौत का आरोप लगा सके और उससे नई पत्नी दिलवाने की मांग कर सके। दूसरी ओर, इंस्पेक्टर पिंकी गुपचुप तरीके से पिंटू भाभी को धक्का देते हुए इलायची की पूरी करतूत देख लेता है। ख़ास बात यह है कि पिंकी इस बात से पूरी तरह अनजान होता है कि यह महज एक नाटक है।

इंस्पेक्टर पिंकी इलायची के घर पहुंचता है और पिंटू भाभी की हत्या के दौरान उसके द्वारा शूट किए गए वीडियो का पता लगा लेता है। ऐसे में इलायची वहां से भाग जाती है और मुरारी को इससे काफी झटका लगता है।

इलायची बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गई है:

इलायची की भूमिका निभा रही हिबा नवाब ने कहा, “इलायची बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गई है। अनजाने में उसने कानून के साथ खेला और अब वह पिंटू भाभी की मौत के प्रमुख संदिग्ध के रूप में उभर रही है। शो के आगामी एपिसोड अनोखे और अप्रत्याशित ट्विस्ट और जबरदस्त कॉमेडी से भरे हुए हैं। इसलिए, यह देखने के लिए कि इलायची कैसे खुद को बचाने की कोशिश करती है और वह किस नए टंटे में फंस जाती है, शो देखते रहिए।”

इंस्पेक्टर पिंकी की भूमिका निभा रहे, नवीन बावा, ने बताया, “इंस्पेक्टर पिंकी इलायची को जेल में डालने पर आमादा है क्योंकि उसके पास इलायची के खिलाफ उसके अपराध के सबूत है। आगे के एपिसोड काफी मजेदार हैं जिनमें दर्शक पिंकी को उसके सबसे अच्छे रूप में देखेंगे। मैं हमारे दर्शकों को वह प्रतिक्रया देखने के लिए उत्सुक हूँ जो वे तब देंगे जब वे इलायची को एक अपराध का आरोपी देखेंगे और शो का यह बेहद अप्रत्याशित मोड़ देखेंगे।”

बता दें कि इस प्रोग्राम ‘जीजाजी छत पर हैं’ का प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे केवल सोनी सब पर होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here