सितंबर की हर शाम होगी एकदम कड़क, B4U कड़क करेगा फुल एंटरटेनमेंट

0
320

बॉलीवुड म्यूजिक और मूवी चैनल्स के लिए लोकप्रिय नेटवर्क ने हाल ही में अपना एक नया फ़िल्मी चैनल B4U कड़क लांच किया हैं, हालाँकि चैनल की परफॉरमेंस और दर्शकों के बीच इसकी पकड़ इस कदर बढ़ी है कि चैनल पिछले लगातार तीन हफ्तों से दर्शकों की पहली पसंद के रूप में देश का नंबर वन फ़िल्मी चैनल बना हुआ है. दरअसल B4U कड़क दर्शकों से किये अपने वादे के मुताबिक 101 वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर फिल्मों का प्रसारण कर रहा है. जिसमें दर्शकों के लिए दिलचस्प लोकप्रिय बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय डब फिल्में पेश की जा रही है.

चैनल पर सुबह 6 बजे से लेकर रात 10 बजे तक के स्लॉट में जबरदस्त फिल्में देखने को मिलती है. वहीं एक सूत्र की मानें तो, पिछले महीने की तरह सितम्बर महीना भी बेहद खास रहने वाला है, क्योंकि कड़क इस बार अपने 8 बजे के स्लॉट में एक से बढ़कर एक फिल्मों का प्रसारण करने जा रहा है. दुर्गा आईपीएस, आजाद देश का अँधा कानून, हमजोली, पृथ्वी, फ़तेह, आन, चोरी मेरा काम, इश्क़ की आग, घायल वंस अगेन और बरसात जैसी सुपरहिट दक्षिण भारतीय फिल्में देखने को मिलेंगी.

साल 1994 में आई फिल्म आज़ाद देश का अँधा कानून में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और दिवंगत दिग्गज अभीनेत्री श्रीदेवी को लीड रोल में देखा गया था. फिल्म की कहानी एक पाक साफ़ पुलिस अफसर के इर्द गिर्द घूमती है. जिसका भाई एक ब्लू फिल्म काण्ड में फंस जाता है. इसके बाद संघर्ष की एक लम्बी कहानी चलती है. खासबात यह कि फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों के उम्दा कॉमेडियन एक्टर ब्रह्मशंकर को भी उनके बेहतरीन अंदाज में देखा जा सकता है. इसके अलावा सनी देओल स्टारर फिल्म घायल वन्स अगेन की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है.

1990 में आई फिल्म घायल के इस सीक्वल में सनी देओल को एक बार फिर उनके दमदार अंदाज में देखा जा सकता है. फिल्म घायल के अंत में सनी देओल को जेल हो जाती है, लेकिन घायल वंस अगेन में वह एकबार फिर नजर आते हैं. अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ इस फिल्म में चार टीनएजर्स वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी करने के जाते हैं लेकिन नेचुरल पिक्चर्स के साथ उनके कैमरे में क़त्ल भी रिकॉर्ड हो जाता है. क़त्ल और बच्चों के बीच सनी देओल एक बार फिर दीवार बना खड़े दिखते हैं.

साल 2004 में अक्षय कुमार, सुनील सेठी, रवीना टंडन, शत्रुधन सिन्हा और परेश रावल जैसे सितारों से सजी फिल्म आन को देशभर के दर्शकों ने लाजवाब प्यार दिया था. यह फिल्म कई दिनों तक सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करते दिखी थी. इसी तरह  पृथ्वी, फ़तेह, चोरी मेरा काम, इश्क़ की आग और बरसात जैसी फिल्में हर ऐंगल से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने का काम करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here