शूटिंग के दौरान लाठी लेकर एक दूसरे से भिड़ गए खेसारीलाल और काजल राघवानी

0
416

दो बड़े स्‍टार की रायवलरी और कोल्‍ड वार के बारे में तो आपने खूब सुना होगा। मगर जब कोई स्‍टार लाठी लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े, ऐसा शायद ही आपने देखा होगा। लेकिन ये हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘लिट्टी चोखा’ के सेट पर, जब सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवनी एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते नजर आये। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में सुर्खियां बन रही हैं और वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल, काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की ‘लिट्टी चोखा’ की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई है और इसमें दोनों का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा। खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के इस वीडियो को फैन ने शेयर किया है, जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी हैं और एक दूसरे पर लाठी से हमला कर रहे हैं।

बता दें कि काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ के जरिये बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को परदे पर उकेरा जाएगा। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी, क्योंकि लिट्टी चोखा शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है। फिल्म में मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here