Film Review: दर्शकों को पसंद आ गयी एक्शन फिल्म ‘बादशाहो’

0
983

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ आज से सिनेमाघरों में रिलीज गई। जब से दर्शको ने इस फिल्म का ट्रेलर और गाने देखे है तब से ही फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार दर्शको को कई महीनों से हो रहा था। अजय देवगन की इस एक्शन से भरी फिल्म में फिल्म में विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Image result for badshaho

6 चोरों की कहानी: जिन्होंने 1975 की इमरजेंसी के दौरान एक सोने से भरे ट्रक को लूटा

यह एक ऐतिहासिक पृस्ठभूमि पर बनी फिल्म है, जिसमें इंमरजेंसी के दौरान का समय दिखाया गया है। इस फिल्म की कहानी 6 चोरों पर केंद्रित है, जिन्होंने 1975 की इमरजेंसी के दौरान एक सोने से भरे ट्रक को लूटा था। इसको मिलन लूथरिया ने लिखने और डायरेक्ट करने का काम किया है।

जबरदस्त एक्टिंग:

फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग को लेकर तो कोई शक है ही नहीं। डायरेक्टर मिलन लूथरिया अपने कलाकारों की हर सीन में परीक्षा लेते हैं। शायद यही वजह है कि उनकी फिल्मों में कलाकार अपने करियर की सबसे बेहतरीन अदाकारी करते हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि ‘बादशाहो’ में भी दर्शकों को कलाकारों की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी।

ताबड़तोड़ एक्शन:

इस फिल्म में लोगों को ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिलने वाला है। इसकी सबसे बड़ी वजह खुद अजय देवगन हैं और दूसरी बड़ी वजह विद्युत जामवाल हैं। दोनों की कलाकार कमाल का एक्शन करते हैं। हमें पूरा भरोसा है कि ‘बादशाहो’ में इन दोनों का वो अंदाज लोगों को देखने के लिए मिलेगा, जो अब तक किसी ने नहीं देखा है।

अजय और इमरान का धमाल:

आपको अगर ध्यान हो तो फिल्म ‘वन्स अपऑन अ टाइम इन मुंबई’ में मिलन, अजय और इमरान की तिकड़ी ने काफी धमाल मचाया था। वह फिल्म आज भी लोगों के दिलो में है, हमें पूरी आशा है कि ‘बादशाहो’ से भी यह तिकड़ी वही कमाल दिखाने में कामयाब रहेगी।

इमरान हाशमी का किरदार काफी अलग:

इस फिल्म में इमरान हाशमी एक नए अवतार में नजर आएंगे। इमरान का लुक देख यह कहा जा सकता है कि वह इस फिल्म में जो किरदार निभाने वाले हैं, वह उनके पहले के किरदारों से काफी अलग है। जिस कारण लोगों को उन्हें इस अवतार मे देखने का इंतजार है।