‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ का फर्स्‍ट लुक आउट, भोजपुरिया फैंस ने कहा बवाल है पोस्‍टर

0
817

पटना, 01 अक्टूबर 2019: अजय सिन्‍हा की भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ के सिक्‍वल ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ का फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक देखते ही देखते वायरल हो गया है और भोजपुरिया फैंस ने इस पोस्‍टर को बवाल कहा है। आपको बता दें कि फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ में इस बार अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश नजर आ रही हैं। अथर्व फिल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं, जो पोस्‍टर में आधे नग्‍न अवस्‍था में खुद के बदन को ढ़कते नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरुआत में नया इतिहास रचने वाले अजय सिन्हा और सुधाकर पांडे द्वारा निर्मित सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से जहां भोजपुरी सिनेमा को विश्व स्तर पर नया आयाम मिलाआ वही लोकप्रिय गायक से मनोज तिवारी और रानी चटर्जी को पहले ही फिल्म स्टारडम मिला था। अब एक बार फिर से 15 साल बाद उस फिल्म का सीक्वल ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ दो रिलीज को तैयार है। फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला के निर्माता और निर्देशक अजय सिन्हा एक बार फिर से इतिहास दोहराने जा रहे हैं।

साईं इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ में वाला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के मूल निवासी अथर्व सिंह और हीरो लॉन्च हो रहे हैं, जिसमें उनकी नायिका नेहा प्रकाश है। साथ में संतोष श्रीवास्तव शिवम सिंह दिवाकर श्रीवास्तव प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय सिन्हा कथा पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है गीत और संगीत विनय बिहारी का है। छायांकन मनीष के व्यास, मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य अशोक सागर का है। फिल्‍म का लेकर अजय सिन्‍हा ने कहा कि 15 साल पहले आयी मेरी फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ एक बार फिर से भोजपुरी के मिजाज के अनुसार फिर लोगों को आत्‍मसात करेगी। मेरे लिए सिनेमा पूजा है और दर्शक मेरे भगवान हैं। यही वजह है कि मैंने एक बार फिर से प्रयोग करते हुए ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here