माखीजानी परिवार में गणेशोत्सव की धूम

0
915

” बप्पा का स्वागत हम बड़े धूमधाम से करते हैं बप्पा की असीम कृपा हमारे परिवार पर हमेशा ऐसे ही बरसती रहे। यही हमारी कामना है  ”

-सीमा माखीजानी


भगवान गजानन के स्वागत मे बिछे पलक पावड़े, बप्पा का रस भरे भजन कीर्तन से हार्दिक अभिनन्दन


लखनऊ 30 अगस्त। मालवीय पल्ली के संभ्रांत माखीजानी परिवार मे इस बार भी गणेशोत्सव की खूबसूरत झांकी का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है आस पास के समस्त परिवार एवं भक्तगण उनके घर मे भगवान् गणेश जी के स्वागत में सुबह विशेष पूजा एवं आरती में शामिल होते है और शाम को पूजा के साथ भजन कीर्तन से गणपति बप्पा का अभिनन्दन करते हैं।

परिवार की सदस्य श्रीमती सीमा माखीजानी ने जानकारी देते हुए बताया हम लोग हर साल गणेशोत्सव मानते हैं तीन साल तक तो मोतीझील स्थित घर पर मनाया, इसके बाद मालवीय पल्ली में शिफ्ट हो गये यहाँ हमें आठ साल हो गये हैं और हर बार की तरह इस बार भी धूमधाम से गणेशोत्सव मना रहे है। इस पुनीत कार्य में कॉलोनी के समस्त परिवार के सदस्य, रिश्तेदार एवं नातेदार बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते है।

हमारे परिवार पर भगवान् बप्पा जी की असीम कृपा बनी हैं जिससे हम हर बार इस उत्सव को धूमधाम से मनाते हैं आज भंडारे का आयोजन हैं जिसमें हम सभी का दिल से स्वागत करते हैं और कल गुरुवार को धूमधाम से विसर्जन करेंगे।

उन्होंने बताया इस महत्त्वपूर्ण उत्सव को परिवार के सभी सम्मानित सदस्य श्री नरेश माखीजानी, सीमा माखीजानी, पुत्र वैभव एवं अनंत, श्री दिलीप माखीजानी एवं श्रीमती कुसुम गुप्ता एवं अन्य कॉलोनी के लोग मिलकर सफल बनाते हैं।