जिओनी ने पेश किया एम7 पावर

0
550

जिओनी ने एम7 पावर पेश किया; उपयोगकर्ताओं के लिए डू मोर – बी मोरको संभव करता है

  • सहजज्ञ प्रौद्योगिकियों के अपने वादे देने को पूरा करते हुए, एम७ पावर जीयोनी फुल व्यू डिस्प्ले और ३डी फोटो वाली सुविधा से जड़ित भारत का पहला स्मार्टफ़ोन होगा
  • जो ग्राहक इस फ़ोन की अमेज़ॅन पर १७ नवंबर से अग्रिम बुकिंग करवायेंगे उन्हें अनन्य ऑफर प्रदान किए जायेंगे।

मुंबई 18 नवंबर, भारतीय बाजार में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को विस्तृत करते हुए, देश के अग्रणी हैंडसेट निर्माता – जिओनी इंडिया ने भारत में अपने नवीनतम नायब मोबाइल फोन जिओनी एम7 पावर का अनावरण किया। अपने ब्रांड के लोकाचार को जीवंत करते हुए यानि कि ऐसे उत्पाद पेश करना जो उन्हें इस्तेमाल करने वाले लोगों की तरह अनूठे होते हैं, जिओनी इंडिया अपने ऐसे एक पहले हैंडसेट को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है जो फुल व्यू डिस्प्ले और अनन्य 3डी फोटो की सुविधा प्रदान करता है। ये अनूठी विशेषताएँ उपयोगकर्ताओं को देखने के अनुभव और फोटोग्राफ़ी की दुनिया में एक बिल्कुल नया आयाम का पता लगाना संभव बनाती हैं। एम७ पावर की पेशकश के साथ, 1.25 करोड़ निष्ठावान भारतीयों के ग्राहक आधार हासिल करने के बाद, जिओनी भारतीय बाज़ार में अपनी स्थिति को और भी तटस्थ बना रही है।

 

आपके पास और अधिक शक्ति!

·         6.9″ एचडी + फुल-व्यू डिस्प्ले के साथ जिओनी की ओर से पहला स्मार्टफोन

·         एम7 पावर 5000 एमएएच की सुपर बैटरी का दावा करता है

·        3डी फोटो की सुविधा

·         व्हाट्सप्प क्लोन

·         तीन आकर्षक रंगों में उपलब्ध: गोल्ड, ब्लू और ब्लैक

एम7 पावर अगली पीढ़ी के संपूर्ण डिस्प्ले, लंबी चलने वाली बैटरी और बढ़िया प्रदर्शन के साथ अपने आप को बाकी फ़ोन से अलग बनाता है। समझदार प्रबंधन प्रणाली द्वारा संचालित 5000 एमएएच की उच्च गुणवत्ता वाली बैटरी से लैस, एक उन्नत उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए इस फोन में 4जीबी रैम और एक 64जीबी रॉम है जो, देरी के बिना बहुत से काम करने में मदद करता है।

 

मुख्य रूप से उपभोक्ताओं के अनुकूल और टिकाऊ मोबाइल फोन की कीमत प्रतिस्पर्धात्मक रूप से 16,999 रूपए होगी, और 25 नवंबर से भारत के सभी रिटेल स्टोर्स में तीन आकर्षक रंगों के विकल्प, ब्लू, गोल्ड और ब्लैक में उपलब्ध होगा।

इस पेशकश पर टिप्पणी करते हुए, ग्लोबल सेल्स डायरेक्टर, जीयोनी इंडिया, डेविड चैंग ने कहा, “हम पिछले पाँच सालों में देश में एक ब्रांड के तौर पर तेज़ी से विकसित हुए हैं। भारत स्मार्टफोन क्रांति के नए युग के दंताग्र पर है जहाँ उपयोगकर्ताओं का आधार कई गुणा बढ़ रहा है और मौजूदा उपभोक्ता नए और बेहतर फोन से अपने फ़ोन को बदल रहे हैं। इस चलन पर एक बड़ा दाँव लगाते हुए, जिओनी ने अपनी रणनैतिक तरीके से ऐसे स्मार्ट उत्पाद बनाने वाली क्षमता का लाभ उठाने का निर्णय लिया है जो विशेष रूप से सुसज्जित, विशेष रूप से अनुकूलित और भारत में हमारे बढ़ते उपभोक्ता आधार के लिए स्थानीयकृत होते हैं। एम७ पावर एक और सहजज्ञ उत्पाद है जो सही मायने में एक ऐसा उपकरण है जो अपने उपयोगकर्ताओं को बेहतर गुणवत्ता और निर्बाध अनुभव के साथ ३डी तस्वीर की संकल्पना अवधारणा से फुल व्यू वाले अनन्त डिस्प्ले जैसे अनेकों नई सुविधाओं के श्रेय के साथ सशक्त बनाने का वादा करता है। इस तरह, २०१८ में शीर्ष ५ ब्रांडों में शामिल होने की हमारी महत्वाकांक्षा को और मजबूत करता है!” डेटा मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here