’बंटी और बबली’ से प्रेरित है भूमिका गुरुंग का लुक

0

लखनऊ 12 सितम्बर। अपने अनोखे प्लॉट के कारण ’स्टार भारत’ का नया शो ’निमकी मुखिया’ दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है। इस शो से अपनी अभिनय यात्रा शुरू करने वाली भूमिका गुरुंग ने निमकी का किरदार निभाया है। निमकी के किरदार के चंचल व्यवहार को ध्यान में रखते हुए, शो के निर्माताओं ने ’बंटी और बबली’ फिल्म की रानी मुखर्जी के समान उसकी रंगीन वॉर्डरोब सजाई है।

निमकी को पूरे शो में रंगीन पटियाला सलवार और कमीज में देखा जाएगा। दरअसल, यह निमकी के व्यक्तित्व का एक विस्तार है, जो कि अधिकांश लड़कियों की तरह हमेशा बॉलीवुड के सपने देखती रहती है।

निमकी के इस किरदार के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, कि किसी भी व्यक्ति का व्यक्तित्व उसके पहनावे और उसकी लुक से परिभाषित होता है और मेरे प्रशंसक मेरे इस पहनावे को पसंद करेंगे।शो के निर्माताओं ने मेरी वेशभूषा में बहुत अनोखे पैटर्न और प्रिंट्स का इस्तेमाल किया है। रानी मुखर्जी ने ’बंटी और बबली’ में जो पहना था, उन्होंने काफी हद तक उसके अनुरूप आने की कोशिश की है। हमने इस फिल्म को फिर से देखा, जिसमें इस तरह के ड्रेसअप्स हैं। ’निमकी’ वो किरदार है, जो इस फैशन को वापस ला रही है।

’स्टार भारत’ पर सोमवार से शुक्रवार को रात 8.30 बजे देखिए ’निमकी मुखिया’