गणतंत्र दिवस पर महिला कांस्टेबल के साथ शर्मनाक हरकत

0
576

सोशल मीडिया पर शेयर की पीड़ा

रायपुर, 27 जनवरी। शुक्रवार को जहां एक तरफ पूरा देश गणतंत्र दिवस में दिखी महिला शक्ति की तारीफ कर रहा था, वहीं दूसरी तरफ एक महिला कांस्टेबल के साथ शर्मनाक हरकत हुई है। महिला दिवस पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा सम्मानित पुलिस कांस्टेबल के साथ ट्रेन में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। कांस्टेबल स्मिता ने अपने साथ हुई घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

उन्होने ट्विटर पर लिखा, मेरे साथ ट्रेन में बदतमीजी हो रही है, साउथ बिहार एक्सप्रेस में, यह ट्रेन थोड़ी देर में भाटापारा पहुचने वाली है। यह घटना तब हुई, जब वह एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। ट्वीटर पर सूचना मिलने के बाद भाटापारा में रेलवे पुलिस ने आरोपी को उतार लिया। तब वह स्मिता से गिड़गिड़ाने लगा और दया की भीख मांगने लगा। इस पर स्मिता ने उसे माफ कर लिखित शिकायत नहीं की।

जानकारी के मुताबिक आरोपी असिस्टेंस प्रोफेसर है। बताया जा रहा है कि ट्रेन के अंदर हालत हाथापाई तक पहुंच गई थी। भिलाई की स्मिता छत्तीसगढ़ पुलिस में कार्यरत हैं। वह जीवन दीप समूह बनाकर जरूरतमंदों को इलाज उपलब्ध कराने में अहम भूमिका निभा रही हैं। इस काम के लिए स्मिता तांडी पुरस्कृत भी हो चुकी हैं। उनके सात लाख से ज्यादा फेसबुक पर फॉलोवर्स हैं। स्मिता का कहना है कि उन्हें इस बात से गर्व होता है कि वह जिस तरह से जरूरतमंदों और गरीबों की मदद कर रही हैं, इसमें लोग उनका साथ दे रहे हैं। वे फेसबुक के जरिए ही लोगों की मदद करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here