‘बालवीर रिटर्न्‍स’ में इस बार होगा तिमनासा की शैतानी ताकत से मुकाबला

0
335

सोनी सब के बालवीर रिटर्न्‍समें शैतानी ताकत से मुकाबला

‘बालवीर रिटर्न्‍स’ में अच्‍छी और बुरी ताकतों के बीच युद्ध का आरंभ हो चुका है और तिमनासा से अपने मुकाबले को पहले से कहीं ज्‍यादा विकराल बना दिया है। तिमनासा ने अनंत शक्तियां पाने के लिये बालवीर को बर्बाद करने का इरादा कर लिया है। बालवीर की कम होती शक्तियों की वजह से वह धरती पर पहुंच गया और ‘काल लोक’ का राक्षस भी उसका पीछा करता हुआ धरती पर पहुंच जाता है।

तिमनासा (पवित्रा पुनिया) को बालवीर (देव जोशी) के धरती पर जाने की बात का पता चलता है और वह भयमार (आदित्‍य रणविजय) को ‘काल लोक’ के सांप जैसे जहरीले जीव जहरुआ के साथ भेज देती है। भयमार शहर में आतंक फैलाने के लिये, जहरुआ को एक राहगीर पर निशाना साधने को कहता है, जोकि विवान की मां करुणा (जया बिजू त्‍यागी) होती है। बालवीर मौके पर पहुंच जाता है और करुणा का बचा लेता है।

करुणा, बालवीर को अपने घर बुलाती है, जहां वह पहली बार विवान (वंश सयानी) से मिलता है। वहीं दूसरी तरफ, भयमार हार नहीं मानता और वह बालवीर का पीछा करते हुए, विवान के घर पहुंच जाता है और उसे मुकाबले के लिये चुनौती देता है। जहरुआ की मदद से भयमार, बालवीर को मारने की कोशिश करता है और हैरतअंगेज रूप से विवान, बालवीर को बचाने पहुंच जाता है और भयमार को हराने के लिये एक टीम की तरह मिलकर मुकाबला करता है, लेकिन इसी समय ‘काल लोक’  की काली दुनिया में तिमनासा, सारी परियों को कैद करने की चाल चलती है।

यह शो दो शक्तियों बालवीर और उसके होने वाले उत्‍ताराधिकारी, विवान को एक साथ लेकर आने वाला है। ये दोनों आगामी एपिसोड में राक्षसी ताकतों से मुकाबला करते नज़र आयेंगे, जोकि निश्चित तौर पर एक दर्शकों के लिये एक रोमांचक अनुभव होने वाला है।

क्‍या बालवीर, तिमनासा को रोकने में कामयाब हो पायेगा?

बालवीर की भूमिका निभा रहे, देव जोशी ने कहा, ‘’बालवीर अपने उत्‍ताराधिकारी को ढूंढने के मिशन पर है, लेकिन उसे लगातार भयमार की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। वह भ्रम के जरिये बालवीर को भटकाने की कोशिश कर रहा है। बालवीर की मुलाकात विवान से होती है, लेकिन उसे अभी भी उसके सही उद्देश्‍य का पता नहीं होता है। आगे आने वाले एपिसोड के लिये शूटिंग करना काफी रोमांचक था और हम सबने ने शॉट को सही रूप तरीके से देने के लिये अपनी तरफ से भरपूर कोशिश की है।‘’

भयमार की भूमिका निभा रहे, आदित्‍य रणविजय कहते हैं, ‘’बालवीर को मारने के लिये भयमार धरती पर आया है। उसके साथ ‘काल लोक’ का सबसे खतरनाक जीव है और जब तक बालवीर का खात्‍मा नहीं हो जाता, वह हार नहीं मानेगा। यह देखना काफी दिलचस्‍प होगा कि भयमार ने बालवीर को हराने और उसे मारने के लिये क्‍या योजना बना रखी है। आगामी एपिसोड की शूटिंग करना काफी रोमांचक था और मुझे पूरी उम्‍मीद है कि दर्शक आगे आने वाले ट्विस्‍ट से हैरान रह जायेंगे।‘’

सोनी सब पर ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ हर सोमवार-शुक्रवार रात 8 बजे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here