‘ग्राडो सुपर शहंशाह सम्मेलन’ में ब्रांड एंबेसडर बिग बी बोलें: मैं इसका सहयोगी होने पर गर्व महसूस करता हूं

0
736

दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा गए ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन!

मुंबई, 03 जुलाई 2019: टेक्सिटाईल की दुनिया में नए मानदंड स्थापित करने वाले ‘जीबीटीएल और ओसीएम घराने के ग्राडो’ पॉवर ब्रांड ने अपने ब्रांड एंबेसडर, ‘बॉलीवुड के शहंशाह’ अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ाव का जश्न मनाने के लिए ‘ग्राडो सुपर शहंशाह सम्मेलन’ का आयोजन किया।

यह आयोजन होटल सहारा स्टार में 12 जून, 2019 को शाम 6 बजे से हुआ था, जिसमें 1000 से अधिक डीलर, रिटेलर, वितरक और थोक विक्रेता शामिल हुए।


मैं इसका सहयोगी होने पर गर्व महसूस करता हूं: अमिताभ बच्चन

ग्राडो के साथ अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए, ग्राडो के ब्रांड एम्बेसडर अमिताभ बच्चन ने कहा कि “मैंने हमेशा उन ब्रांडों का समर्थन किया है, जिन पर मैं वास्तव में विश्वास करता हूं, और जब ग्राडो की टीम फैब्रिक्सा के साथ मुझसे मिलने आई, तो ब्रांड एंबेसडर के लिए सहमत होने में मुझे समय लगा। लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि आज मैं इसका सहयोगी होने पर गर्व महसूस करता हूं .. उत्पाद ऐसे क्लासिक रंगों, नवीनतम बनावट और पैटर्न में आते हैं, जो प्रकृति में बहुमुखी है। ब्रांड की टैगलाइन ‘आप भी ग्राडो पहनिए एक बार, फिर यह ही पहनेंगे हर बार’ सही निशाने पर लगती है, क्योंकि एक बार जब आप उनके फैब्रिक्सम आज़माते हैं, तो आपको दूसरे फैब्रिक्से खरीदने का मन नहीं करेगा। सिर्फ एक साल में हासिल की गई इस शानदार प्रगति के लिए मैं पूरी ग्राडो टीम को बधाई देता हूं। इस तरह के प्रीमियम और प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं टीम के साथ इस तरह के आयोजन करने के लिए हमेशा उत्सुक हूं।” वर्तमान में, 10000 से अधिक स्टोर में उपलब्ध, ग्राडो के नवीनतम कॉटन कलेक्शन ने पहले ही देश भर के उपभोक्ताओं का दिल जीत लिया है।


आयोजन के मुख्य उद्देश्यों में ‘मीट एंड ग्रीट’ सत्र में ‘ग्राडो देखो, बिग बी से मिलो’ प्रतियोगिता के विजेता को पुरस्कृत करना; ग्राडो – जीटीबीएल और ओसीएम के सम्मानित घराने के लिए, कई श्रेणियों में, शीर्ष कलाकारों की पहचान करना और उनका सत्कार करना, और ब्रांड एंबेसडर के रूप में बिग बी के साथ अपने जुड़ाव का जश्न मनाना शामिल था।

समारोह की शुरुआत चेयरमैन को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई, इसके बाद श्री राजेंद्र अग्रवाल, मेंटर, ग्राडो ने भाषण दिया। इस शुभ अवसर पर दीप प्रज्वलन किया गया।

आयोजन की सफलता के बारे में बोलते हुए, श्री राजेंद्र अग्रवाल, मेंटर, ग्राडो ने कहा कि “जब हमने 2018 में ‘हाउस ऑफ जीबीटीएल और ओसीएम’ से ग्राडो की शुरुआत की, तो हम जानते थे कि यह बाजार में अच्छा प्रदर्शन करेगा, लेकिन इसकी भारी सफलता ने हमें आश्चर्यचकित कर दिया है। उत्पाद के वितरण और प्रक्रियाओं के विभागों में समझदारी से किये गये सहयोग से लेकर उत्कृष्टता तक, इतने कम समय में बहुत कुछ हासिल किया गया है, जो इस बात का स्पष्ट संकेत है कि यह आने वाले महीनों और वर्षों में भी यह कैसा रहने वाला है। अच्छी-खासी उपलब्धिीयों और हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में श्री अमिताभ बच्चन के साथ अद्भुत सहयोग को याद करते हुए, हमने पूरे भारत के अपने सभी डीलरों, खुदरा विक्रेताओं और थोक विक्रेताओं के लिए ‘ग्राडो सुपर शहंशाह सम्मेालन’ की मेजबानी की। यह आयोजन शानदार सफलता थी और हम इस तरह के आयोजनों को और अधिक करने के लिए तत्पर हैं, ताकि उद्योग में ग्राडो के प्रगति के लिए हम एक साथ आ सकें।”

हितधारकों के योगदान पर जोर देते हुए, ओसीएम के प्रबंध निदेशक श्री विक्रम महलदार ने कहा कि “हमारा ब्रांड, ग्राडो, कम समय में लंबा सफर तय कर चुका है और यह हमारे सभी हितधारकों के साथ मजबूत संबंधों के बिना संभव नहीं होता।

ग्राडो की सफलता के बारे में बात करते हुए, जीटीबीएल के पूर्णकालिक निदेशक, ध्रुव सिंह चौहान ने कहा कि “यह देखना आश्चर्यजनक है कि ग्राडो ने बहुत कम समय में अपनी उपस्थिति कैसे बनाई है। नवीनतम डिजाइनों, फैशनेबल रंगों और बेजोड़ गुणवत्ता और स्मोबफ्ट (स्मू द और सॉफ्ट) की विस्तृत रेंज वाले सभी ग्राडो ऑफर वास्तव में उपभोक्ताओं को बहुत पसंद आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here