वाई श्रेणी की सुरक्षा लेकर 9 को मुंबई पहुंचेगी कंगना रनौत, शिवसेना में उबाल

0
947

मुंबई में एक बार फिर सुशांत मामले को लेकर उबाल है लेकिन इस बार इस मामले में कंगना रनौत और शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत के बीच बयानबाजी को लेकर तलवारे खिचीं हैं मीडिया की इस मामले पर सबसे बड़ी नज़र है क्योकिं कंगना कल 9 तारीख को मुंबई आ रही है बता दें कि शिवसेना ने उन्हें मुंबई आने पर देख लेने की धमकी दी थी। फिलहाल केंद्र सरकार इस मामले पर बराबर नज़र बनाये रखे है।

मालूम हो कि महाराष्ट्र में शिवसेना और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच लगातार टकराव चल रहा है। ऐसे में कुछ लोगों ने कंगना रनौत को मारने की धमकी दी है। कंगना उनकी धमकी को दरकिनार कर कल 9 सितंबर को मुबंई आने वाली है ऐसे में कंगना को लगातार धमकियां मिल रही थी।

इस मामले में कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से सुरक्षा के दृष्टिकोण से वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई गयी है। इस बात कि जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को दी थी।

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म उद्योग के एक धड़े में नशीली दवाओं के उपयोग के बारे में बोलने के बाद रनौत को नये सिरे से मिल रही धमकी के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। मीडिया ख़बरों के अनुसार गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्रालय ने अर्द्धसैनिक बल के माध्यम से रनौत को वाईप्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्णय किया है। अधिकारी ने बताया कि वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा के तहत करीब 10 सशस्त्र कमांडों की तैनाती की जाती है। कंगना ने भी इस सुरक्षा को प्रदान किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार का आभार व्यक्त किया और उन्होंने भारत के गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद किया। कंगना रनौत ने ट्वीट कर वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने की पुष्टि की है।

कंगना रनौत ने कहा, ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वह चाहते, तो हालात के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here