कश्मीर के बाद मोदी का अगला एडवेंचर आज ‘मैन Vs वाइल्ड’ में

0
280

बेयर ग्रिल्स के साथ मोदी एडवेंचर ‘मैन Vs वाइल्ड’ शो आज रात नौ बजे डिस्कवरी पर

नई दिल्ली,12 अगस्त 2019: जम्मू- कश्मीर के बाद प्रधानमंत्री का अगला एडवेंचर आज ‘मैन Vs वाइल्ड’ में रात नौ बजे डिस्कवरी पर देखने को मिलेगा। अपने देश वासियों के साथ लगभग 180 देशों के लोग आज बेयर ग्रिल्स के साथ मोदी जी का एडवेंचर देखेंगे।

बता दें कि भारत के उत्तराखंड में जिम कॉर्बेट में हुई शूटिंग के दौरान होस्ट बेयर ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री के हौसले और जज्बे की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि शूटिंग शुरू होने से पहले मौसम खराब था। नदी में बढ़ते पानी से पीएम की टीम चिंता में थी। लेकिन खुद वह बेहद शांत और सहज थे। जब हम साथ आए तो मैंने उन्हें ऊर्जा से भरा पाया।

मोदी बोले: लेट्स गो

उन्होंने जबरदस्त ठहाके लगाए। वह हर चुनौती के लिए तैयार दिखे। उनके चेहरे पर तब भी शिकन नहीं आई, जब उन्होंने देखा कि तिरपाल में लिपटी मेरी छोटी नाव बेंत की बनी है। उनके शब्द थे, लेट्स गो! मुझे पता था कि पीएम की सुरक्षा टीम चिंतित थी। उन्हें लग रहा था कि कहीं नौका धार में बह गई तो/ लेकिन इससे पहले कि कोई कुछ कहता, हम नाव लेकर नदी में उतर चुके थे। यह शो सोमवार को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर 180 देशों में दिखाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों से निपटने की क्षमता है और वह दुनिया में इस अभियान की अगुआई कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here