Home इंडिया महात्मा ज्योतिबाराव फुले की जयंती पर आरक्षण समर्थकों ने कहा: गरीब परिवारों...

महात्मा ज्योतिबाराव फुले की जयंती पर आरक्षण समर्थकों ने कहा: गरीब परिवारों की हर संभव मदद के लिए हमेशा रहें

0
39

लखनऊ, 11 अप्रैल, 2021: आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति,उप्र संयोजक मण्डल द्वारा आज महात्मा ज्योतिबाराव फुले की 194वीं जयन्ती यूपी में आरक्षण समर्थकों ने कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए सादगी से मनाया और यह संकल्प लिया कि कोरोना को हराकर समाज में एक अलख जगाना है और हम सभी आरक्षण समर्थकों को कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम में हर असहाय की मदद करने के लिये आगे आना है। उन्होंने कहा कि हमें आपको सबको मिलकर पूरे देश को सुरक्षित करने के लिये एक जुट होकर कोरोना को हराना होगा।

बता दें कि आज पूरे प्रदेश में आरक्षण समर्थकों ने महात्मा ज्योतिबाराव फुले को याद करते हुए उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनके बताये हुए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया। उसी क्रम में आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति संयोजक मण्डल द्वारा उन्हें याद करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी और कोरोना को हराने का संकल्प लिया।

इस मौके पर आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति,उप्र के संयोजकों अवधेश कुमार वर्मा, आरपी केन, अनिल कुमार, अन्जनी कुमार, अजय कुमार, पीएम प्रभाकर, बनी सिंह, प्रेमचन्द्र, राजेश कुमार व अन्य लोग उपस्थित रहे।

अवधेश कुमार वर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश में सभी 8 लाख आरक्षण समर्थक कार्मिकों का यह नैतिक दायित्व है कि वह अपने सरकारी कार्यों के साथ-साथ इस कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करने के लिये हमेशा तत्पर रहें। समाज के हर दबे कुचले और गरीब परिवारों को हर संभव मदद कर उनकी सेवा का यह अवसर इतिहास में कभी कभार आता है ऐसे में आरक्षण समर्थकों का यह संवैधानिक दायित्व है कि वह बाबा साहब पे बैक टू सोसायटी के तहत अपने दायित्वों का निर्वहन करते रहें।

संघर्ष समिति ने इस अवसर पर बाबा साहब की जयन्ती के अवसर बंटने वाले 14 लाख मास्क की जिम्मेदारी भी सभी जिला संयोजकों को दे दी है, जो कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए अपना दायित्व निभायें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here