सुशांत मर्डर मिस्ट्री मामले में पड़ोसी ने खोला राज कही यह बात?

0
395

कहा :- सुशांत की मौत से पहली वाली रात जल्दी बंद हो गई थी घर की लाइट!

सुशांत सिंह राजपूत मामले में वैसे तो रोज रोज नए नए खुलासे हो रहे है लेकिन कोई ठोस कन्क्लूसन नहीं निकल पा रहा है अब दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पडोसी ने खुलासा किया है कि सुशांत की मौत से पहली वाली रात उनके घर की लाइट जल्दी बंद हो गई थी !

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में हुई मौत इस वक्त लोगों के सामने एक पहेली बनी हुई है। इस मामले में केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई की तरफ से बारीकी से की जा रही पूछताछ और हो रहे नए-नए खुलासों ने शक को और गहरा दिया है कि किसी चीज को छिपाने की कोशिश लगातार की जा रही है। बांद्रा में जिस किराए के मकान में सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को शव लटका हुआ मिला था, वहां पर पड़ोसी ने बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने कहा कि 13 जून की रात करीब 10.30 से 10.45 के बीच सुशांत राजपूत के कमरे की सभी लाइट्स बंद हो गई थी। सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी। इतना ही नहीं, लगातार यह कहा जा रहा था कि सुशांत की जिस दिन मौत हुई उससे पहली वाली रात को घर में पार्टी हुई थी। लेकिन पड़ोसी ने इस बात को भी खारिज कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत की पड़ोसी ने बताया कि उस रात सुशांत सिंह के घर में किसी तरह की कोई पार्टी नहीं हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here