सुहागरात में दूल्हे को आई खांसी, कोरोना समझकर दुल्हन हुई फरार

0
45

टुंडी, धनबाद जिल के दक्षिणी के बेगनोरिया पंचायत के एक गावं में रहने वाले दूल्हे को सुहागरात में महज खांसी आई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद दुल्हन सौंच का बहाना बनाकर कमरे से निकली और फिर फरार हो गई। दूल्हा सुहागरात की बेड पर दुल्हन का इंतजार करता रहा गया। जब काफी देर तक दुल्हन नहीं आई तो में उसे कुछ शंका हुआ। इसके बाद खोजबीन शुरू हुई। दूबताया जाता है कि दूल्हे के स्वजनों ने दुल्हन के घर जब फोन किया तो पता चला कि वह तो यहां है।

इस पूरे मामले में दुल्हन के परिवार ने कोरोना को विलेन बताया है। बताते हैं कि धनबाद जिले के दक्षिणी टुंडी के बेगनोरिया पंचायत के एक गांव में सेवाराम की शादी बरवा अड्डा की रात हुई विवाहो परान्त 1 मई को दूल्हा
घर आया। उसके घर वालों ने दुल्हन को पारंपरिक रश्म के साथ गृहप्रवेश कराया।
बताया जाता है कि लगभग 11 बजे के आसपास जब दूल्हा घर के अंदर कमरे में दुल्हन के पास पहुंचा। इस दौरान दुल्हा खांस रहा था। इसके बाद दुल्हन दूल्हे से झगई। उसे लगा कि दूल्हा कोरोना संक्रमित है। इसके साथ रहने पर वह भी संक्रमित हो जाएगी।

इसके बाद हिम्मत कर शौच के बहाने घर से निकली और मायके में फोन लगाया। फोन पर उसने आपबीती बताई। साथ कोरोना होने की बताकर बताने दुल्हन अपने घर पहुंच गई।

बताया जाता है कि दूल्हे के घर में कई लोग वायरल बुखार से पीड़ित थे। परिवार के सभी लोगों ने निकट
उपस्वास्थ्य केन्द्र में कोरोना का इलाज भी करवा चुके थे। इसी बात को लेकर युति में कोरोना का डर समा गया। और सुहागरात में दूले को छोड़कर भाग निकली। काफी खोजखबर करने के बाद पता चला कि वह अपने घर भाग गयी है पता चलने के बाद सबने राहत की सांस ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here