अर्जुन बाजवा जल्द ही 26/11 मुंबई आतंकी हमलों पर आधारित एक वेब सीरीज में दिखाई देंगे

0
527

कबीर सिंह की मेगा सफलता के बाद डिमांड में चल रहे अर्जुन बाजवा अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों और अपने फेन्स को सरप्राइज देने के लिए तैयार है. अर्जुन वेब सीरीज में दिखाई देंगे जिसका टाइटल है ‘ऑपरेशन टेरर: ब्लैक टोर्नेडो, यह वेब सीरीज मुंबई 26/11 आतंकी हमले पर आधारित है.

अपने शानदार लुक और अपनी गहरी आवाज़ के लिए मशहूर यह प्रतिभाशाली एक्टर पॉपुलर  OTT प्लेटफार्म पर इस वेब सीरीज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नज़र आएंगे. अपनी फिल्मों में सफल और यादगार किरदार निभाने के बाद अर्जुन अपनी आगामी वेब सीरीज में एक और दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस वेब सीरीज में अर्जुन बिजलानी, मुकुल देव, विवेक दहिया, तारा अलीशा बेरी, सिड मक्कड़, विक्रम गायकवाड़ और अविनाश वाधवान भी नज़र आएंगे।

बता दें कि यह सीरीज भारत के कई हिस्सों से लेकर कई पॉपुलर जगहों जैसे संयुक्त राज्य अमेरिका और इज़राइल में शूट की गई है. इस वेब सीरीज की कहानी में मुंबई 26/11 (26 नवंबर 2008 ) में हुए आतंकी हमलों को क्रमबद्ध तरीके से दिखाया जाएगा.

यह वेब सीरीज ‘ऑपरेशन टेरर: ब्लैक टोर्नेडो ‘ संदीप उन्नीथन की पुस्तक ‘ब्लैक टोर्नेडो : द थ्री सीगेस ऑफ़ मुंबई 26/11’, पर आधारित है. ‘ऑपरेशन टेरर: ब्लैक टोर्नेडो’ आठ एपिसोड की वेब सीरीज है. इसे अभिमन्यु सिंह ऑफ़ कॉन्टिलो पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस्ड और बनाया गया है साथ ही इसे को-क्रिएटेड और डायरेक्ट मैथ्यू लुटवैलेर द्वारा किया गया है.

पूरे विश्व को हिलाकर रख देने वाले विषय पर बनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज और अर्जुन बाजवा को एक नए किरदार में देखने के लिए हम सब अब और इन्तजार नहीं कर सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here