फिल्म ‘आशीर्वाद छटी मईया के’ छट पर्व पर जल्द दिखेगी इस भोजपुरी चैनल पर

0
482

पटना, 07 अक्टूबर 2019: B4U, भोजपुरी मूवी चैनल B4U पर जल्द ही एक नयी भोजपुरी फिल्म ‘आशीर्वाद छटी मईया के’ के साथ दर्शकों को पावन छट पर्व के रंग में रंगने आ रहा है.

पूरी तरह से पारिवारिक यह फिल्म छट पूजा और इसके महत्व पर आधारित होगी, जिसमें पूर्वोत्तर भारत से आने वाले परिवारों के बीच इस ख़ास त्यौहार को लेकर उनकी धार्मिक आस्था, संस्कृति और विश्वास की झलकियां देखने को मिलेंगी. चैनल सूत्रों की मानें तो यह फिल्म छट पूजा के चमत्कारों और आस्था का मिश्रित रूप होने वाली है. फिल्म में एक मिडिल क्लास फैमिली की दुखहाल जिंदगी में छट पूजा से आए खुशहाल बदलाव को दर्शाया गया है. साथ ही एक महिला के तौर पर छटी माई पर विश्वाश और लगातार संघर्ष को दर्शाती इस फिल्म के माध्यम से छट पर्व के महत्व को गहराई से समझा जा सकता है.

‘आशीर्वाद छटी मैया के’ में लीड रोल करते हुए सुगना-2, शादी करके फंस गया यार और गरम मसाला जैसी फिल्मों में काम कर चुके मशहूर भोजपुरी एक्टर आदित्य ओझा नजर आएंगे, जबकि उनके साथ मोहब्बत, ससुराल और काजल जैसी फिल्मों में यादगार किरदार निभा चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस काजल यादव को लीड रोल में देखा जाएगा, जो पिछले साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ काम करने को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रही थीं.

नीलाभ तिवारी फिल्म्स के एसोसिएशन में निर्मित ‘आशीर्वाद छटी मैया के’ फिल्म का निर्देशन सुजीत वर्मा ने किया है. इसके निर्माता इशान सक्सेना, संजय अग्रवाल, सुनील शाह हैं. यह अपनी तरह की पहली फिल्म होगी जो विशेष रूप से B4U भोजपुरी पर एक विश्व टेलीविजन प्रीमियर के रूप में प्रस्तुत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here