पाक जासूस ने कहा: पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसियां आतंकवादियों की सुरक्षा करती हैं

0
196

आतंकवादियों के मामले में खुद बेनकाब हो गया पाकिस्तान

नई दिल्ली 26 सितम्बर। पाकिस्तान आतंकवादियों को पनाह देने के हर आरोपों को अभी तक ख़ारिज करता आया है लेकिन आज वह खुद अपने ही जाल में फंस गया आतंकवादियों को पनाह देने के इस मामले में अब पाकिस्तान की इस करतूत को एक जासूस ने उजागर कर दिया है। सबसे बड़ी बात है कि यह जासूस कोई और नहीं, बल्कि पाकिसान का ही है।

मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी जासूस मलिक मुख्तार अहमद शहज़ाद अपने अपने देश की सुरक्षा एजेंसियों पर आतंकियों को शह देने का आरोप लगाया है, पाकिस्तानी जासूस ने कहा है कि पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसियां आतंकवादियों की सुरक्षा करती हैं।

दरअसल, अहमद शहज़ाद ने पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसियों के खिलाफ इस्लामाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इसी याचिका पर सुनवाई के दौरान उन्होंने अदालत में यह बयान दिया है। आको बता दें कि अहमद शहजाद खुद पाकिस्तान की इंटेलीजेंस ब्यूरो में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर हैं।

पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक, उन्होंने अपने अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि वे आतंकियों के खिलाफ एक्शन लेने से मना कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी याचिका में मांग की है कि इस मामले की जांच पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई से कराई जाए।

याचिका में कहा गया है कि पुख्ता सबूत होने के बावजूद भी आईबी की ओर से इस मामले मे कोई कदम नहीं उठाया गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पंजाब आईबी का बेटे के कुछ कथित तौर पर आतंकी ग्रुप के साथ संबंध हैं।