’ओम् शांति ओम्’ के सेट पर कनिका कपूर के लिए आचर्यजनक पल

0
999

लखनऊ 12 सितम्बर। ’बेबी डॉल’ गाने से अपना जलवा दिखाने वाली सिंगिंग सेंज़ेशन कनिका कपूर ने टेलीविज़न पर ’स्टार भारत’ (लाइफ़ ओके-रिब्रांडेड) के शो ’ओम् शांति ओम्’ में जज के रूप में डेब्यू किया है। शो के सेट पर वे उस समय आचर्यचकित हो गयी, जब उन्होंने अपने बच्चों और माता-पिता को देखा। ये सभी कनिका को सरप्राइज़ देने के लिए लंदन से आए थे।

कनिका ने शो के बारे में बात करते हुए कहा, कि ’ओम् शांति ओम्’ की शूटिंग मेरे लिए एक रोचक, रोमांचक और चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है क्योंकि मैं अपनी गायन प्रतिबद्धताओं के साथ इस शो को समायोजित कर रही हूँ। इसी कारण मेरे पास सांस तक लेने का समय नहीं है और मेरी नींद भी पूरी नहीं हो पा रही। परिवार के लिए तो मेरे पास तो बिल्कुल समय ही नहीं बचता है। मेरे पास माता-पिता से मिलने और बच्चों को गले लगाने तक का वक़्त नहीं है। यही कारण है, कि उनका सेट पर आना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था, क्योंकि मेरी व्यस्तता बहुत लम्बे समय से चल रही थी। हो सकता है किसी ने ज़रूर मेरे मन की भावनाओं को समझा होगा, क्योंकि अगले ही दिन मेरे बच्चों और माता-पिता ने ’ओम् शांति ओम्’ के सेट पर आकर मुझे आचर्यचकित कर दिया। यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक मुख्य आकर्षण वाला पल था। मुझे नहीं पता कि उन्होंने ये सब कैसे मैनेज किया होगा। लेकिन, यह मेरे लिए सबसे ख़ूबसूरत पलों में से एक था। इसके लिए ’ओम् शांति ओम्’ की टीम का मैं शुक्रिया अदा करती हूँ और अपने परिवार का भी, यहाँ आने के लिए।

कनिका के साथ पैनल में बॉलीवुड-सनसनी सोनाक्षी सिन्हा एवं गायक और संगीतकार शेखर रवजियानी भी हैं। भक्ति के प्रतिमान परम पूज्य स्वामी रामदेवजी सारे देश के दर्शकों के सम्मुख शो की अनावरित कर रहे हंै। अपारशक्ति खुराना इस शो में होस्ट के रूप में दिखेंगे।

प्रत्येक शनिवार और रविवार रात 9.00 बजे देखना न भूलें, ’ओम् शांति ओम्’ केवल ’स्टार भारत’ पर

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here