गरीबी से जूझ रहे कबड्डी खिलाड़ी हरमनजीत अब ओलंपिक खेलों में लेंगे हिस्सा, गौतम अडानी करेंगे सहयोग

0

खेल प्रतिभा से गुमनाम हो रहे प्रतिभागियों को सामने लाने के लिए एक पत्रकार ने ट्वीटर पर पोस्ट डाली जिसे गौतम अडानी ने देखा और उस खेल प्रतिभा को ओलंपिक खेलों में भाग लेने के लिए पूरा सहयोग करने कि बात ट्वीट कर कही। बता दें कि पत्रकार ने अपनी ट्वीटर गौतम अडानी को टैग कर पोस्ट पर लिखा कि कबड्डी का एक बेहद प्रतिभावान और राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी दो वक्त की रोटी को मोहताज है। पंजाब के हरमनजीत को मदद मिल जाए तो वे आज भी देश का नाम रोशन कर सकते हैं। गौतम अडानी जी क्या आपकी कंपनी गुजरात कबड्डी टीम के तहत उनकी मदद हो सकती है?

इस पर श्री अडानी ने लिखा कि कबड्डी मिट्टी की खुशबू है, भारत का रंग और भारतीयता की ललकार है। हर खिलाड़ी को उचित सुविधाओं का अधिकार है। उन्होंने लिखा कि पंजाब के शेरदिल खिलाड़ी हरमनजीत के जज्बे को प्रणाम, हमारी टीम इस प्रतिभाशाली युवा की हर संभव मदद करने को अपना सौभाग्य समझेगी।

इस मदद से कबड्डी खिलाडी हरमनजीत बेहद खुश हैं और अब ओलंपिक खेलों में वह हिस्सा लेंगे।

पंजाब के आनंदपुर साहिब के राष्ट्रीय स्तर के प्रतिभावान कबड्डी खिलाड़ी हरमनजीत ने कहा कि मेरे पास इसके लिए कोई शब्द नहीं है. यह मेरे लिए बहुत ही बड़े गौरव की बात है कि मुझे ओलंपिक के लिए देश के प्रतिनिधि करने का मौका मिला है. मैं अपने देश के लिए जी जान से खेलूंगा और बेहतर प्रदर्शन करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here