प्रेमिका को घुमाने ऑस्ट्रेलिया ले गया, वहां पर ही उसे छोड़ आया

0
467
illustration: shagunnewsindia.com

लड़की ने सोशल मीडिया के माध्यम से किया परिवार से संपर्क

नई दिल्ली, 11 जनवरी। नई दिल्ली से सटे नोएडा में रिश्तों की गांठ में उलझी एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसके बाद अब हो सकता प्रेमी-प्रेमिओं का विश्वास एक-दूसरे से उठ जाएगा। हुआ यूं कि एक शख्स ने मोबाइल फोन के पार्ट्स बनाने की यूनिट लगाई। पीड़िता इस बिजनेस में उसकी पार्टनर थी। बिजनेस में घाटा हुआ,लेकिन पीड़िता शादी का दबाव बनाने लगी। बिजनेस में घाटा होने और गर्लफ्रेंड की शादी के लिए जिद करने पर आरोपी शख्स उस घुमाने के बहाने ऑस्ट्रेलिया ले गया और वह उसे वहीं पर छोड़कर भारत वापस आ गया।

पैसे नहीं होने से युवती ऑस्ट्रेलिया में काफी परेशान हुई। इसके बाद उसने सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्तों और परिजनों से संपर्क किया। परिजनों ने उसे पैसे भेजे, तब जाकर वह अपने देश वापस आ पाई। यहां आने के बाद उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने और धोखेबाजी की शिकायत दर्ज कराई। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उस गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की जांच जारी है।

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी लक्ष्मीकांत की नोएडा सेक्टर-70 में मोबाइल फोन के पार्ट्स बनाने की यूनिट थी। दो साल पहले उसने एक युवती को बिजनेस पार्टनर बनाया था। उसी दौरान से दोनों में दोस्ती हो गई। उसने शादी करने का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण शुरू कर दिया। इसी बीच बिजनेस में घाटा होने पर उस 10 लाख रुपये में ही उसका फ्लैट बेच दिया। इसके बाद शादी करने की बात कही तो एक महीने पहले ही वह उसे लेकर ऑस्ट्रेलिया चला गया। 20 दिन तक साथ ऑस्ट्रेलिया में रहने के बाद चुपचाप लौट आया। इसके बाद युवती नोएडा फेज-3 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here