मनमोहन तिवारी को ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ में अपनी परफाॅर्मेंस के लिये पिता से मिली अनोखी तारीफ

0
340

मुंबई, 21 सितम्बर 2019: हर नई भूमिका किसी भी एक्टर के लिये मौकों की एक पूरी नई दुनिया लेकर आती है। उनमें से कुछ एक्टर्स अपनी लगन और जुनून के साथ उस किरदार को अपना बना लेते हैं, वे हर तरह के किरदार में पूरी तरह डूब जाते हैं। ऐसा ही एक नगीना टेलीविजन एक्टर मनमोहन तिवारी हैं, जिन्होंने अभिनय के अपने कौशल से अपनी एक पहचान बनायी है।

एक रियलिटी शो से अपने सफर की शुरुआत करने वाले मनमोहन तिवारी ने उसके बाद कई सारे शोज़ में विलेन की दमदार भूमिका निभायी। जब लोगों को यह लगने लगा कि वह इसी भूमिका में अच्छे हैं, तो उन्होंने काॅमेडी जोनर में कुछ भूमिकाएं निभाकर उन्हें गलत साबित कर दिया और उन्हें भी उतना ही बखूबी निभाया। मनमोहन तिवारी अभी हाल ही में –&TV के हल्के-फुलके ड्रामा ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ का हिस्सा बने हैं। वह इस शो में पप्पू (गुड़िया के भाई) की भूमिका में हैं। हाल ही में उन्होंने इस नये शो में उनके किरदार को लेकर उनके पिता ने जो दिल को छू लेने वाली बातें कहीं उसके बारे में बताया।

उन्होंने बताया ‘‘आमतौर पर मां ही होती हैं जो अपने बच्चों की छोटी-से-छोटी उपलब्धि में उनकी तारीफ करती हैं, जबकि पिता आसानी से पिघलने वालों में से नहीं होते हैं, खुलकर नहीं बोलते या अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं करते। उन्हें ऐसा लगता है कि बच्चों की हमेशा तारीफ करते रहने से उनमें अति आत्मविश्वास आ जाता है। मनमोहन को हमेशा अपनी मां से तारीफ मिलती रही है, लेकिन उनके पिता अपनी राय और तारीफ देने में पीछे रहे हैं। लेकिन अपने बेटे का अभिनय और ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ शो देखकर उनके पिता ने ना केवल उनकी तारीफ की, बल्कि इस तरह की सिचुएशनल काॅमेडी शो पेश करने के लिये मेकर्स की भी तारीफ की है, जोकि हर फ्रेम में सबके चेहरे पर मुस्कान ला रहा है।

उन्होंने खासतौर से यह बात कही, ‘ये शो अगर नहीं चला तो क्या चला? मेरे काम की तारीफ कम ही करने वाले अपने पिता की यह बात सुनकर, मैं अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाया और मेरा सीना गर्व से चैड़ा हो गया। मेरे कॅरियर के 16-18 शो में मेरे पिता ने कभी भी इस तरह की बात नहीं की थी और उनके मुंह से अचानक इस तरह की बात सुनना मेरे लिये बहुत मायने रखता है। यह मेरे लिय सुखद आश्चर्य की तरह था।’’

मैं अपनी असली जिंदगी में जैसी हूं शो में भी मुझे वैसा ही दिखाया गया है: सारिका बहरोलिया

‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ में हर सोमवार-शुक्रवार, रात 9.30 बजे &TV पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here