महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्‍म ‘अटल फैसला’ 10 अगस्‍त से रिलीज होगी 

0
389

पटना, 09 अगस्त, 2018: महिला सशक्तिकरण पर आधारित हिंदी फिल्‍म ‘अटल फैसला’ आज यानी 10 अगस्‍त से पूरे देशभर में रिलीज होगी। इस फिल्‍म को रायटर – डायरेक्‍टर अब्‍दुल सत्तार हैं, जो पहले बॉलीवुड के नामचीन कलाकारों के साथ फिल्‍में बना चुके हैं। ये जानकारी आज पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में फिल्‍म के अभिनेता साहिल अख्‍तर ने दी। साहिल ने बताया कि इस फिल्‍म की कहानी काफी दमदार है। आज भी महिलाओं को देश के बड़े हिस्‍से में मर्दों की पैर की जूती समझी जाती है। मगर ऐसा नहीं है। अब महिलायें समाज में बढ़ चढ़कर हिस्‍सा ले रही हैं और कई मामलों में मर्दों से अच्‍छा काम भी कर रही हैं। हमने इस फिल्‍म के जरिये महिलाओं के प्रति सकारात्‍मक संदेश पहुंचाने की कोशिश की है।

साहिल अख्‍तर ने बताया कि फिल्‍म ‘अटल फैसला’ का निर्माण बिग कर्टन फिल्‍म्‍स ने किया है और मेरे अलावा साउथ की एक्‍ट्रेस शीतल काला, अजाज खान, आरजू खान भी नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के गाने व डायलॉग्‍स काफी अच्‍छे हैं। फिल्‍म के संगीतकार नजाकत– सुजात, अली घानी और रफीक सागर ने दी है और अल्‍तमाश फरीदी, साहिद फरीदी, रानी शर्मा, फरहान सबरी व स्‍वाति शर्मा ने आवाज दी।

फिल्‍म काफी मनोरंजक है और यह कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसलिए मैं दर्शकों से कहना चाहूंगा कि वे जरूर फिल्‍म देखें। बता दें कि साहिल अख्‍तर बिहार से ही आते हैं और यह उनकी दूसरी फिल्‍म है। इससे पहले वे लाइफ ट्विस्‍ट में भी नजर आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here