‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान से जुड़े अभिनेता किशन राय, आशी तिवारी और प्राची

0
633

पटना, 27 नवंबर 2018: भोजपुरी फिल्‍मों में अपने करियर की शुरूआत कर युवा अभिनेता किशन राय ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान के ब्रांड एंबेस्डर नियुक्‍त किये गए हैं। उनके साथ अभिनेता आशी तिवारी और अभिनेत्री प्राची सिंह को भी इस अभियान का ब्रांड एंबेस्‍डर बनाया गया है।

बता दें कि किशन राय इन दिनों भोजपुरी इंडस्‍ट्री में तेजी उभरते हुए सितारे हैं। जल्‍द ही उनकी फिल्‍म चैंपियन रिलीज होने वाली है, जिसमें सुपर स्‍टार रवि किशन भी हैं। इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उनका पैर भी टूट गया था। मगर अब वे ठीक हैं।  फिलहाल किशन राय की दो फिल्‍में रिलीज को तैयार है। वहीं, आशी तिवारी की भी फिल्‍म वायरस जल्‍द ही सिनेमाघरों में होगी। किशन राय और आशी तिवारी दोनों अच्‍छे दोस्‍त भी हैं, जो फिल्‍म आशिकी में साथ नजर आयेंगे। इस फिल्‍म की शूटिंग फरवरी 2019 में शुरू होगी।

इससे पहले किशन राय, आशी तिवारी और प्राची को ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ संस्था के चेयरमैन डॉक्टर अभय दुबे ने ब्रांड एंबेस्‍डर बनया और अपनी पूरी टीम के साथ तीनों के संस्था से जुड़ने पर अपनी ख़ुशी भी जाहिर की। इस दौरान उन्‍होंने कहा की बेटियों के हित में किशन राय, आशी तिवारी और प्राची सिंह जल्‍द ही कई ऐसी चीजे करेंगे, जो बेटियों के हौसले बढ़ायेगी और समाज के लोगों को एक सार्थक संदेश होगा।

वहीं, किशन राय, आशी तिवारी और प्राची ने इस मुहीम से जुड़ कर कहा कि वो दिल से इस संस्था के साथ है और वो हर संभव चीजे करेंगे, जो ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ मुहीम को आगे बढ़ायें  साथ ही वो हर संभव प्रयास करेंगे कि लोग बेटियों को बोझ ना समझें और ना ही वो किसी मायने में लड़कियों को लड़के से कम समझे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here