मल्‍टीप्लेक्‍स में रिलीज होने वाली पहली भोजपुरी फिल्‍म बनेगी ‘संघर्ष’

0
531
  • बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के साथ बेटे को समझाओ : खेसारीलाल 
  • 24 अगस्‍त को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘संघर्ष’
  • बेटी पैदा होने पर कुछ लोगों का रिएक्‍शन चेंज हो जाता है

पटना, 20 अगस्त, 2018:  भोजपुरी स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्‍टरार भोजपुरी फिल्‍म ‘संघर्ष’ इस वीकेंड 24 अगस्‍त से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसको लेकर आज राजधानी पटना स्थित होटल सर्मपण नेस इन में एक संवाददाता सम्‍मेलन में खेसारीलाल ने कहा कि समाज में बहुत ऐसे लोग हैं, जिनका बेटी पैदा होने पर उनका रिएक्‍शन चेंज हो जाता है। वे समझते हैं कि बेटा उनके वंश को आगे बढ़ायेगा। लेकिन बेटियों ने आज से साबित कर दिया है कि वे बेटों से कम नहीं है। इसलिए अगर बेटी को बेटी तरह पालें। उनको विश्‍वास में लेकर आयें तो शायद वो हमारे विश्‍वास को पूरा कर सकती है। यही हमारी फिल्‍म है ‘संघर्ष’,जो बेटी बचाओ– बेटी पढ़ाओ मुहीम को आगे बढ़ायेगी।

उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म समाज के लिए आईना है। इसलिए इसे जरूर देखें। अगर आप देखेंगे तो कहेंगे ऐसी ही फिल्‍में बननी चाहिए। बिना देखे आलोचना भी गलत होती है। अश्‍लीलता के सवाल पर खेसारी ने कहा कि अगर आप इस फिल्‍म को देखेंगे तो दुनिया को बता सकेंगे कि भोजपुरी फिल्‍में भी अच्‍छी बनती है। बिना देखे अगर कोई सवाल करेंगे, तो उसका जवाब हम भी नहीं दे सकेंगे। मैं खुद बुरी फिल्‍में नहीं करता हूं। जब मेरे पास फिल्‍म के लिए ऑफर आता है, तो पहले ये देखता हूं कि इस फिल्‍म से हमारी भोजपुरी को कोई नुकसान तो नहीं होगा। उसके बाद ही मैं फिल्‍मों को ओके करता हूं।

वहीं, काजल राघवानी ने कहा कि मेरे लिए यह बेहद चैलेंजिंग फिल्म थी। इस फिल्‍म को कर के मैंने जाना कि मां बनना कितना चैलेंजिंग काम है। मां बनने का अनुभव बहुत अच्‍छा होता है। मां बनकर मुझे एहसास हुआ कि बच्‍चों के लिए मां कितना स्‍ट्रगल करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here