मी टू ने किये बड़े खुलासे: अब साजिद खान चपेट में

0
286

रेचल वाइट का आरोप: साजिद खान ने मुझसे कपड़े उतारने को कहा था: 

मुंबई, 12 अक्टूबर 2018: जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने एक दिन पहले ही बॉलिवुड फिल्म मेकर साजिद खान पर एक इंटरव्यू के दौरान सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। इसके बाद ऐक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने भी बताया कि जब वह साजिद की असिस्टेंट थीं तो उन्होंने किस तरह कई महीनों सेक्शुअली और मेंटली हैरस किया। अब ऐक्ट्रेस रैचल वाइट ने भी साजिद पर चौकाने वाले आरोप लगाए हैं।

रेचल जो साल 2014 में फिल्म ‘उंगली’ में इमरान हाशमी के साथ दिखाई दी थीं, ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी सेक्शुअल हैरसमेंट की कहानी सुनाई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जब वह पहली बार डायरेक्टर साजिद खान से पहली बार मिलीं थी तो उन्होंने कपड़े उतारने को कहा था।

‘मुझे तुम्हारे ऊपर पूरा विश्वास है सलोनी चोपड़ा। मुझे ‘हमशकल्स’ के लिए मेरी एजेंसी ने साजिद खान ने भेजा था। एजेंसी ने जब मुझसे साजिद से मिलने के लिए कहा था, उसी के 5 मिनट के अंदर साजिद का कॉल मेरे पास आ गया और उन्होंने मिलने के लिए मुझे इस्कॉन जुहू के सामने वाले घर पर मिलने के लिए बुलाया। मैंने कहा भी कि मैं घर पर मिलने में कंफर्टेबल नहीं हूं। लेकिन उन्होंने कहा कि चिंता मत करो क्योंकि मैं अपनी मां के साथ रहता हूं और वह भी वहीं रहेंगी। घर पहुंचने पर उनकी मेड ने मुझे ड्रॉइंग रूम से साजिद के बेड रूम में भेज दिया।

रेचल ने बताया कि वह उस समय उस समय सफेद टॉप और ब्लू जीन्स में थी लेकिन जिस तरह साजिद उन्हें देख रहे थे उन्हें लगा जैसे कि वह बिना कपड़ों के खड़ी हैं। रूम के अंदर साजिद एक्सरसाइज कर रहे थे और इसके बाद वह रैचल के पास आए और उनसे उनके ब्रेस्ट्स के बारे में बात करने लगे। साजिद यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने रैचल से कपड़े उतारने तक को कह दिया। साजिद ने कहा कि फिल्म में हिरोइन को बिकनी पहननी है। हालांकि रैचल ने साजिद की इस डिमांड को नहीं माना। रैचल ने यह भी लिखा कि मैं वह साजिद के ऑफिस में बिकनी में ऑडिशन दे सकती हैं लेकिन उनके बेडरूम में नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here