मिसेज बिझार का ग्रैंड फिनाले आज

0
475

पटना, 01 मार्च 2019: विवाहित महिलाओं को अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर एक मंच देने के लिए आयोजित मिसेज बिझार 2019 (बिहार-झारखंड) का ग्रैंड फिनाले आयोजन शनिवार, दो मार्च को होटल लेमन ट्री में आयोजित होगा। आज इसकी जानकारी पटना में एक संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान इसके फाउंडर डायरेक्‍टर प्रशांत पंकज, अर्चना, कल्‍पना कुंदन, ज्‍योति बेदी, अन्‍नू और दीपिका ने दी।

उन्‍होंने बताया कि बिहार और झारखंड में इस तरह का ब्‍यूटी पीजेंट पहली बार आययोजित किया जा रहा है। मिसेज बिझार 2019 (बिहार-झारखंड) के ग्रैंड फिनाले में 23 कंटेस्‍टेट के बीच खिताब के लिए मुकाबला होगा। इस दौरान तीन राउंड – ब्राइडल, कैटवाक और क्‍वेश्‍चन – आंसर का आयोजन किया जायेगा। ग्रैंड फिनाले में जज की भूमिका में मोहब्‍बतें फेम अभिनेत्री प्रीति झिंगानिया, प्रोड्यूसर खेमचन भगनानी और हॉलीवुड अभिनेता प्रभाकर शरण होंगे।

प्रशांत पंकज ने बताया कि ग्रैंड फिनाले की शुरूआज शाम 6 बजे से हो जायेगी। इसका मुख्‍य आकर्षण आगरा और दिल्‍ली से आयी एसिड अटैक विक्टिम का रैंप वाक भी होगा। यह हमारे लिए बहुत आसान नहीं था, लेकिन हमने समाज की मुख्‍यधारा से उनको जोड़ने के लिए उन्‍हें भी मिसेज बिझार 2019 (बिहार-झारखंड) से जोड़ा है। इसके अलावा हम चैरिटी कर एसिड विक्टिम्‍स की मदद के लिए फंड रेज करते हैं और वो सरकार को दे देते हैं।

वहीं, कल्‍पना कुंदन ने बताया कि मिसेज बिझार 2019 (बिहार-झारखंड) ब्‍यूटी पीजेंट से मिसेज इंटरनेशनल ज्‍योति बेदी, मिसेज एशिया यूके दीपिका, इंटरनेशनल ग्रूमिंग एक्‍सपर्ट अन्‍नू शामिल हो रही हैं। उन्‍होंने बताया कि बिहार – झारखंड में शादी के बाद अक्‍सर महिलाएं अपनी प्रतिभा को निखार नहीं पाती है। हम ऐसी महिलाओं को इस फिनाले से एक मौका दिया है। इसके लिए हमने पूरे बिहार और झारखंड में ऑडिशन किया। उसमें से हमने ग्रैंड फिनाले के लिए 25 कंटेस्‍टेंट को चुना है।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here