मुझे असफल होने से नफरत है: प्रियंका चोपड़ा

0
988

मुंबई,09 अगस्त 2018: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी पर्सनल लाइफ के साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बेहद सुर्खियों में हैं। पहले उनकी सगाई की खबर सुर्खियों में रही फिर उनका सलमान खान के फिल्म ‘भारत’ को छोड़ना चर्चा में रहा। लेकिन अब जो खबर सामने हैं उससे प्रियंका के फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका ने जिस हॉलीवुड फिल्म की वजह से फिल्म भारत को छोड़ा था। यानी की फिल्म ‘काऊबॉय निंजा बाइकिंग’ लंबे समय के लिए पोस्टपोन कर दी गई है। खबरों की मानें तो इस हॉलीवुड फिल्म को लंबे समय के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है इसके साथ ही रिलीज कैलेंडर से फिल्म का नाम हटा दिया है। इसका मतलब यह है कि की शूटिंग अभी तो बिल्कुल भी नहीं होने वाली है। पहले यह फिल्म 28 जून 2019 में रिलीज होने वाली थी। इस मामले में एक खबर यह भी है कि फिल्म को बंद नहीं किया गया लेकिन यह जरूर है कि इसकी रिलीज में अभी काफी समय है।

बता दें कि प्रियंका के पास इस समय तीन बड़े प्रोजेक्ट ‘काऊबॉय निंजा बाइकिंग’ ‘भारत’ और ‘स्काई इस पिंक’ हैं भारत को प्रियंका ने छोड़ दिया है ‘काऊबॉय निंजा बाइकिंग’ अभी के लिए पोस्टपोन हो गयी हैं और उन्होंने ‘स्काई इस पिंक’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

प्रियंका बोली: मुझे असफल होने से नफरत है

प्रियंका चोपड़ा अपने करियर के जिस मुकाम पर हैं वहां उन्हें देखकर ऐसा लगता नहीं कि उन्हें किसी चीज से डर लगता होगा लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल हाल ही में प्रियंका ने कहा मुझे असफल होने से बहुत डर लगता है। मुझे असफल होने से नफरत है। मैं असफलता को हैंडल नहीं कर पाती।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here