बिग गंगा के लिये गौरव का पल, उपहार में दिया टेलीविजन

0
  •  ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्‍प्‍स’ के प्रतियोगी को उपहार में टेलीविजन देकर उन्‍हें ढेर सारी खुशी दी गयी
  • पूर्वी उत्‍तर प्रदेश क्षेत्र में उम्‍मीद की सच्‍ची किरण, दिल छू लेने वाले अपने अंदाज से लाखों दिलों को जीत रहे हैं
पटना, 22 जनवरी 2019: अपने पथ-प्रदर्शक कंटेंट के लिये मशहूर ज़ी एंटरटेनमेन्‍ट एंटरप्राइज़ लिमिटेड का नंबर 1 भोजपुरी चैनल, बिग गंगा ने अंकित बबुआ के जीवन में खुशियां भरने के लिये थोड़ी ज्‍यादा कोशिश की है। वह सबसे ज्‍यादा देखे जाने वाले म्‍यूजिकल शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्‍प्‍स’ के एक प्रतियोगी हैं। इस मशहूर क्षेत्रीय चैनल ने इस प्रतियोगी और उसके परिवारवालों को टेलीविजन सेट देकर उनके जीवन को खास बना दिया।
बिहार के आरा जिले से आये अंकित बबुआ उस परिवार से ताल्‍लुक रखते हैं जो अपनी जरूरतें पूरी करने के लिये काफी संघर्ष करता है। इसके एक एपिसोड के दौरान चैनल को टेलीविजन के प्रति उनकी दीवानगी और किस तरह वह अपने पसंदीदा प्रोग्राम देखने के लिये पड़ोसी के घर जाया करते हैं, उसके बारे में पता चला। खास और दिल को छू लेने वाले अंदाज में इस चैनल ने फैसला किया कि वह उनके दरवाजे पर टेलीविजन देकर आयेंगे और उस पल को कैद करेंगे।
दरियादिली वाले इस अंदाज के बारे में बिग गंगा के प्रवक्‍ता ने कहा, ‘‘सचमुच यह हमारे लिये खुशी की बात है कि हम अंकित और उसके परिवारवालों के जीवन में थोड़ी खुशी ला पाये। हमारे दर्शक हमारे लिये सबसे ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण हैं और उनकी पसंद को ध्‍यान में रखते हुए हमने अपनी तरफ से हर संभव कदम उठाया है। हमारा कंटेंट उसका एक उदाहरण है जहां हमने दर्शकों की पसंद के अनुसार उसे कस्‍टमाइज़ किया है। इस नेक काम के जरिये हमारा एकमात्र मकसद था कि अंकित का परिवार उनकी कोई परफॉर्मेंस देखने से चूके नहीं। इतना ही नहीं, वह खुद भी अपनी पसंद के शोज़ देख पायें, जिससे उन्‍हें उस रास्‍ते पर आगे बढ़ने में मदद मिलेगी, जिसको उन्‍होंने चुना है।’’
इतने सालों में जिस क्षेत्र में बच्‍चों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिये कोई प्‍लेटफॉर्म नहीं मिला है, बिग गंगा ने आगे आने वाली और योग्‍य प्रतिभाओं के समक्ष सबसे बड़ा सिंगिंग प्‍लेटफॉर्म प्रस्‍तुत कर रहे हैं। इस शो को कोई और नहीं बल्कि जाने-माने अभिनेता और टेलीविजन शख्सियत रवि किशन होस्‍ट है।
इस शो में टॉप चार में अपनी जगह बनाने वाले प्रतियोगी हैं नितेश राणा-बलिया, उत्‍तरप्रदेश ,तुशा बंकू- गोंडा, उत्‍तरप्रदेश, सूरज कुमार-चुनार, उत्‍तरप्रदेश और बुलेट बाबा, बक्‍सर, बिहार। दर्शकों का लंबा इंतजार जल्‍द ही खत्‍म होने वाला है, जब इस क्षेत्र को अपना सिंगिंग स्‍टार मिल जायेगा। दर्शक अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को इस शो के ग्रैंड फिनाले में 26 जनवरी, शाम 7 बजे बिग गंगा पर आखिरी बार परफॉर्म करते हुए देख पायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here