दर्शक साक्षी तंवर को मानते हैं परिवार का सदस्य

0
597

मुंबई, 11 दिसम्बर 2018: कलाकार टीवी के माध्यम से दर्शकों के घर में जगह पाते हैं ख़ास बात तो तब हो जाती है है जब टीवी एक्ट्रेस को दर्शक अपने घर का हिस्सा मानने लगते हैं और ख़ास तब होता है जब वह उनसे अपने घर के बारे में उसी प्रकार बात करते हैं जैसे कि वह उनके घर का अहम सदस्य हो, कुछ ऐसा ही  प्रसिद्ध अभिनेत्री साक्षी तंवर के साथ हुआ है।

टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर बताती हैं कि जब भी मैं किसी एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रही होती हूं या फिर किसी कार्यक्रम में जाती हूं, तो कई बार ऐसा होता है कि दर्शक मिलते हैं और उनसे अपने परिवार की बातें करने लगते हैं। मुझसे वह ऐसे मिलते हैं जैसे वह बरसों से घर में रह रहे हैं। वह ऐसे ट्रीट करते हैं जैसे कि उनका मुझसे बहुत गहरा रिश्ता है।

उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बड़ा अचीवमेंट है कि दर्शकों के घर में मुझे जगह मिली। लोगों का प्यार पाकर मैं बहुत खुश हूं। साक्षी ने मीडिया से जानकारी में बताया कि किस प्रकार अलवर में रहने एक वाली लड़की मुंबई आई और एक्टिंग करने लगी। साक्षी कहती हैं कि आज भी जब वे अलवर में जाती हैं तो उस आंगन में बैठती हैं जहां पर उनका बचपन बीता था।

दरअसल पापा का कई बार ट्रांसफर हुआ और दिल्ली में मेरी स्क्रीनिंग और कॉलेज हुआ। इसके बाद सिविल सर्विस के लिए तैयारी की लेकिन मन नहीं लगा, फिर एक दोस्त की बदौलत एक्टिंग की तरफ रुख किया और किस्मत ने साथ दिया। साक्षी कहती हैं कि एक बार एक एड शूट करना था और मैं नई -नई थी। यह बड़े ब्रांड का सूट था लेकिन मुझे गाल पर पिंपल हो गया था। इस कारण शूट कैंसिल करना पड़ था। इसके बाद मैं ऑटो से ऑटो में रोते- रोते घर पहुंची तो वही मम्मी ने पूछा- ‘क्या हुआ? तो मैंने पूरी कहानी बताई इसके बाद मां बोली- तेरी आंखें इस पिंपल से बहुत बड़ी है, तो चिंता करने की कोई बात नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here