खाने की बहुत शौकीन हैं मेघा गुप्ता!

0

मुंबई 27 सितम्बर। ज़्यादातर लोगों के लिए ऐक्टर की ज़िंदगी का मतलब होता है पैसा, शोहरत और फिटनेस, लेकिन लोग ये नहीं जानते हैं कि कुछ ऐक्टर खाने के बहुत ज़्यादा शौकीन होते हैं और खाने का कोई भी मौक़ा हाथ से जाने नहीं देते। ऐसी ही एक ऐक्ट्रेस हैं मेघा गुप्ता, जो ’स्टार भारत (लाइफ ओके: रीब्रांडेड) की प्रतिशोध की एक कहानी वाले शो ’आयुष्मान भवः’ में समायरा के किरदार में दर्शकों का दिल जीत रही हैं। लेकिन, वे एक मेहनती ऐक्ट्रेस हैं और फ़िटनेस के प्रति सचेत भी! उन्हें सेट पर खाने की शौकीन के तौर पर ही पहचाना जाता है।

सेट पर मौजूद एक स्रोत ने बताया, कि मेघा खाने की बेहद प्रेमी हैं। वे फ़ास्ट फ़ूड बहुत ज़्यादा पसंद करती हैं और अपनी इच्छा को बड़ी मुश्किल से नियंत्रित कर पाती हैं। वे उन लोगों में से एक हैं, जो कभी भी खाने के लिए मना नहीं करते, ख़ासकर समोसे के लिए। सेट पर रहने वाले लोग उनके भोजन-प्रेम को जानते हैं। उन्हें अक्सर समोसे और पानी-पूरी खाते हुए ही देखा जाता है।

जब मेघा से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ’मैं खाने की बहुत ज़्यादा शौकीन हूँ और खाने से कभी इंकार नहीं करती। मुझे समोसे बहुत ज़्यादा पसंद हैं, इन्हें मैं कभी भी खा सकती हूँ। ’भोजन’ शब्द सुनते ही मेरे दिमाग में खाने की वो सारी मज़्ोदार चीजें आने लगती हैं। मैं अलग-अलग व्यंजन खोजती रहती हूँ।’

स्टार भारतपर सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे देखिएआयुष्मान भवः

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here