मिस्टी के स्कूल टीचर्स विद्या​र्थियों ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में दिया सरप्राइज

0

 मिस्टी की स्कूल के दोस्तों व शिक्षकों को इस शनिवार (11 नवंबर 2017) को शो के स्टेज पर देखा जाएगा

नवंबर 8 इंदौर। अपने जादूई परफॉर्मेंसेज़ से जज शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर सहित सभी का दिल छूने वाली मिस्टी सिन्हा को जब ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ की टीम ने एक सरप्राइज दिया तो वह बिल्कुल नौंवे आसमान में पहुंच गई थी। मिस्टी तक्षशिला स्कूल, अहमदनगर में पढ़ती है और पिछले दो महीनों मुंबई में रहने की वजह से वे अपने दोस्तों व शिक्षकों से नहीं मिल पाई थी, इसलिए उनकी स्कूल ​के शिक्षक व विद्यार्थी उनसे मिलने व उन्हें बधाई देने के लिए सेट पर आ गए। वह अपने स्कूल के सभी दोस्तों व शिक्षकों को देखकर बहुत ज्यादा खुश हो गई थी।

मिस्टी के दोस्तों ने न केवल उनकी परफॉर्मेंस का आनंद लिया, बल्कि उन सभी शरारतों के बारे में बताया जो वह स्कूल में करती हैं। उनकी एक क्लासमेट ने बताया कि मिस्टी केवल कक्षा से बाहर जाने के लिए वॉशरूम जाने की छुट्टी लेती हैं। साथ ही, जब भी वह अपने टिफिन बॉक्स अपना पसंदीदा खाना लाती हैं, तो वह उसे पहली कक्षा में ही खा जाती है और कभी भी लंच टाइम तक का इंतजार नहीं करती हैं। उनके शिक्षक मिस्टी की इन शरारतों के बारे में जानकर काफी अचंभित थे लेकिन उन्होंने उस समर्पण के लिए मिस्टी की तारीफ भी की जो उन्होंने एक प्रसिद्ध डांसर बनने के लिए दिखाई है। 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली यह 10 साल की नन्ही लड़की निश्चित तौर पर सबका दिल जीत रही है।

मिस्टी की स्कूल के दोस्तों व शिक्षकों को इस शनिवार (11 नवंबर 2017) को शो के स्टेज पर देखा जाएगा। ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के आने वाले एपिसोड्स को देखने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से जुड़े रहें, देखिए, हर शनिवार व रविवार रात 8 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here