रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड सीज़न सात इंदौर को झुमाने के लिए तैयार

0
798

मशहूर पार्श्व गायिका मोनाली ठाकुर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेंगी

 इंदौर, 18 दिसम्बर: रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड अपने बेहतरीन बहुशहरी संगीत-यात्रा के एक और मौसम के साथ फिर वापस आ गया है। मंत्रमुग्ध कर देने वाले छह सीजन पूरे होने के बाद, देश के संगीत प्रेमियों को अपने दिलों में बसाने के लिए दिलचस्प संगीतमय अनुभव का सातवां सीजन आ रहा है। रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड इंदौर को झुमाने के लिए तैयार है। दर्शक मशहूर प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर की आवाज पर झूमेंगे जो अपने लोकप्रिय हिट्स, अनप्‍लग्‍ड पर समां बांधेंगी।

यह सीज़न विशाल भारद्वाज, पैपॉन, शंकर महादेवन, फरहान अख्तर, मोनाली ठाकुर, अरमान और अमाल मल्लिक जैसे संगीत महारथियों का गवाह बनेगा।

रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड सीज़न सात के बारे में पर्नोड रिकॉर्ड इंडिया के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) राजा बनर्जी ने कहा, हर सीज़न के साथ, रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड संगीत में एक दर्जा ऊंची उत्कृष्टता हासिल करता है। अब हम एक और शानदार सीज़न की उम्मीद कर रहे हैं। एमटीवी के साथ अपने दीर्घकालिक सहयोग को जारी रखकर हम खुश हैं। ब्रांड के लिए यह एक सफल और फलदायी सहयोग रहा है और हम भारतीय दर्शकों को इस बेमिसाल संगीत मंच से मंत्रमुग्ध करना जारी रखेंगे। यह वाकई बड़े संगीतकारों के लिए एक उपयुक्त मंच है, क्योंकि यह संगीतमय प्रदर्शन ब्रांड के दर्शन मेक इट परफेक्ट को हर तरीके से जीवित रखता है। सिर्फ रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड के मंच पर ही ये सारे महारथी संगीतकार अपने शानदार प्रदर्शन की झड़ी लगाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here