’ओम् शांति ओम्’ का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात: शंकर महादेवन

0

मुंबई, 7 सितंबर। सिंगिंग सेंज़ेशन शंकर महादेवन को स्टार भारत (लाइफ ओके-रिब्रांडेड) के भक्ति संगीत रियलिटी शो ’ओम् शांति ओम्’ में स्पेशल गेस्ट के रूप में नज़र आने वाले हैं। इस एपिसोड में शंकर न केवल 14 प्रतिभागियों के साथ अपनी ख़ू़बियाँ बाँटेंगे, बल्कि शिव तांडव स्रोत गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध भी कर देंगे।

इस बारे में शंकर महादेवन ने कहा कि स्पेशल गेस्ट के रूप में ’ओम् शांति ओम्’ का हिस्सा बनना मेरे लिए वास्तव में गर्व की बात है। भारतीय टेलीविज़न पर कई म्यूज़िक रियलिटी शोज़ हैं, लेकिन ’ओम् शांति ओम्’ हर तरह से नवीनता प्रदान करने वाला अद्भुत शो है। यह शो युवा पीढ़ी को हमारी विरासत और संस्कृति के नज़दीक ला रहा है। बतौर एक ज़िम्मेदार कलाकार हमारा यह दायित्व है कि युवाओं को भक्ति संगीत के महत्व से अवगत कराएँ। यह शो निश्चित ही युवाओं को अपने साथ जोड़ेगा, क्योंकि इसमें परम्परागत भक्ति संगीत को आधुनिक व्याख्या के साथ प्रस्तुत किया गया है।

इस शो में ऐसी कई चीज़े हैं जो भारतीय टेलीविज़न पर पहली बार आई हैं। यह पहला अवसर है जब भक्ति के प्रतिमान परम पूज्य स्वामी रामदेवजी सारे देश के दर्शकों के सम्मुख शो की अवधारणा को प्रकट कर रहे हैं। इस शो में देश के टाॅप बॉलीवुड नाम और असाधारण गायक हिस्सा ले रहे हैं। इसी क्रम में सोनाक्षी सिन्हा, शेखर रवजियानी तथा कनिका कपूर शो में निर्णायक की भूमिका निभा रहे हैं और इसे अपारशक्ति खुराना होस्ट कर रहे हैं।

शनिवार-रविवार रात 9 बजे से केवल ’स्टार भारत’ पर देखना न भूलंे ’ओम् शांति ओम्’