छात्राये बोलीं: रेपिस्ट है मदरसा संचालक!

1
1889

छात्राओं का आरोप छेड़छाड़ ही नहीं बल्कि उनका रेप भी करता था मदरसा संचालक

मिली जानकारी के अनुसार मदरसे का संचालक छात्राओं से महज छेड़छाड़ ही नहीं बल्कि उनका रेप भी करता था। शनिवार देर शाम पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

एएसपी पश्चिम विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि बहराइच के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय युवती पिछले तीन साल से सआदतगंज के खदीज़तुल कुबरा लिलबनात मदरसे में रहकर तालीम ले रही थी। करीब एक साल पहले घरवालों ने उसकी छोटी बहन का दाखिला भी इसी मदरसे में कराया था। शुक्रवार को पुलिस ने मदरसे में छापेमारी करके 51 छात्राओं को मुक्त कराया। सभी छात्राओं को प्राग नारायाण रोड स्थित नारी निकेतन में रखा गया है। जहां चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सदस्यों द्वारा बारी-बारी से छात्राओं का बयान दर्ज किया जा रहा था।

अगर यह बात किसी को बताई तो वह उसे गायब करवा देगा

इसी क्रम में बहराइच निवासी छात्रा ने बयान दिया कि मदरसा संचालक कारी तैय्यब जिया पिछले छह महीनों से उसका रेप कर रहा था। विरोध करने पर वह उसे मारता-पीटता था। इतना ही नहीं आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर यह बात किसी को बताई तो वह उसे गायब करवा देगा। छात्रा का बयान दर्ज करने के बाद सीडब्लूसी के अधिकारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सआदतगंज पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर कारी तैय्यब जिया के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यौन शोषण के आरोपी के मदरसे के बाहर मीडियाकर्मियों का जमावड़ा!

छात्राओ के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार लखनऊ के कैम्पल रोड स्थित मदरसा जामिया ख़दीजातुल लीनवात यासीनगंज, थाना सहादतगंज के प्रबंधक मो. तैयब जिया के मदरसे के आज घटना के दूसरे दिन दिनभर बाहर स्थानीय लोगों और मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगा रहा और लोग एक दूसरे से घटना की जानकारी लेते रहे। photo: Azam Husain

पढ़ें इससे सम्बंधित खबर:

छात्राओं से शोषण के आरोप मदरसा प्रबंधक गिरफ्तार

1 COMMENT

  1. Thanks on your marvelous posting! I certainly enjoyed reading it, you can be
    a great author. I will ensure that I bookmark your blog and may
    come back someday. I want to encourage you continue your
    great writing, have a nice weekend!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here