सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूजा भट्ट और कंगना रनौत की ट्विटर पर भिड़ंत: पूजा ने वीडियो शेयर कर कहा. क्या ये भी झूठ है?

0
409

कंगना रनौत ने किया पलटवार

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूजा भट्ट और कंगना रनौत की ट्विटर पर भिड़ंत हो गयी दोनों एक दूसरे को गलत साबित करने पर तुली रहीं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा तेजी से उछला है। बॉलीवुड में इस नेपोटिज्म के मुद्दे पर देश में जबरदस्त गुस्सा है। इसी कड़ी में बुधवार से ही कंगना रनौत और पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गयीं।

इसके बाद गुरुवार को पूजा भट्ट ने एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए कंगना को फिर से घेरा। पूजा ने लिखा. लगता है कि यह वीडियो भी झूठ है।

बता दें कि गुरुवार को ट्विटर पर पूजा भट्ट ने फिल्मफेयर अवॉर्ड का पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें कंगना को गैंगस्टर के लिए अवॉर्ड मिल रहा है और वह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का शुक्रिया अदा कर रही हैं। इस वीडियो लिंक को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा है, लगता है यह वीडियो भी झूठ है। किसी भी लड़ाई में दो लोग लगते हैं। मैं अधिक विकसित आत्माओं को इससे इनकार और आरोपों के लिए छोड़ देती हूं। मैंने तथ्यों को सामने रखा है!

बहरहाल, पूजा के इस नए ट्वीट पर लगे हाथ कंगना की टीम का भी रिप्लाई आ गया है। कंगना की टीम ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखाए पूजा जी, कंगना विशेष फिल्म की शुक्रगुजार है कि पूजा जी कंगना की शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने विश्वेश फिल्मों को लॉन्च किया, लेकिन वह चाहती हैं कि बाहरी लोगों के साथ बेहतर व्यवहार किया जाए, वह शुक्रगुज़ार हैं कि उनका एक्स उनके साथ टूट गया, लेकिन वह चाहती हैं कि यह सम्मानपूर्वक किया जाए, वह पुरुषों द्वारा चलाए जा रहे दुनिया में सफल होने का सौभाग्य महसूस करती हैं वह चाहती है कि पितृसत्ता समाप्त हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here