ये मेरी पसंद नहीं थी: रणबीर कपूर

0
627

कैटरीना ने यह साफ कर दिया था कि वह ‘जग्‍गा जासूस’ के बाद रणबीर कपूर के साथ काम नहीं करेंगी. वहीं जब फिल्म प्रमोशन के दौरान रणबीर से पूछा गया कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ किसकी पसंद थीं तो रणबीर ने तुरंत कहा, ‘ये मेरी पसंद नहीं थीं. अनुराग दादा ने जग्गा जासूस के लिए कैटरीना को चुना और ये उन्हीं की पसंद थीं. मैंने कभी भी किसी निर्माता या निर्देशक को ये नहीं कहा कि इस फिल्म में ये हीरोइन होनी चाहिए या कभी भी किसी निर्देशक पर अपनी पसंद और नापसंद को नहीं थोपा है। दोनों सितारों के सात साल लंबे रिश्ते में फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में साथ काम करने के दौरान दरार आ गई थी. अभिनेत्री ने कहा ‘मैंने हमेशा अपने निजी जीवन को पेशेवर जीवन से अलग रखने की कोशिश की है.’।
‘जग्‍गा जासूस’ जितनी ज्यादा अपनी साढ़े तीन साल की देरी के लिए चर्चा में रही है तो उतनी ही चर्चा इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान साथ-साथ नजर आ रहे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिश्ते की हो रही है. ब्रेकअप के बाद से ही खबरें गर्म थीं कि एक-दूसरे से पर्सनल लाइफ में अलग हो चुके रणबीर और कैटरीना शायद इस फिल्म के प्रमोशन में भी साथ नजर न आएं. लेकिन फिल्म के प्रमोशन में यह दोनों न केवल साथ नजर आ रहे हैं बल्कि खुलकर अपने रिश्ते पर भी बात कर रहे हैं. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ वास्तविक जीवन में अब कपल के रूप में भले ही साथ नहीं है लेकिन कैटरीना का कहना है कि पेशेवर के रूप में दोनों के बीच अब भी बहुत अच्छा तालमेल बना हुआ है.
ब्रेक-अप के बाद पर्दे पर और पर्दे से पीछे अपने तालमेल को लेकर खबरों में रहने के बाद दोनों आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में साथ नजर आयेंगे. कैटरीना ने एजेंसी को बताया, ‘दो लोगों के बीच क्या हो सकता है, यह वही पता लगा सकता है जो जादू जानता हो वरना मैं क्या महसूस करती हूं यह कोई पता नहीं लगा सकता. पेशेवर होने के नाते हम फिल्म का प्रचार कर रहे हैं. कलाकार के तौर आज भी हम दोनों के बीच बहुत अच्छा तालमेल है. हमने जिन दो फिल्मों में साथ काम किया है, उसका अनुभव बहुत अच्छा रहा है. हम चाहते हैं कि वह जादू इस फिल्म में भी कायम रहे.’ दो सफल फिल्मों ‘राजनीति’ और ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के बाद रणबीर और कैटरीना की जोड़ी अनुराग बसु के निर्देशन तले इस तीसरी फिल्म में साथ नजर आ रही है.।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here