केन्याई महिला से नाइजीरियाई युवक ने किया रेप

0
407

नई दिल्ली, 05 दिसम्बर। दिल्ली के द्वारका इलाके में एक विदेशी महिला के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। केन्या की रहने वाली एक महिला ने एक नाइजीरियाई पर यह आरोप लगाया है।पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।जानकारी के मुताबिक, 20 वर्षीय विदेशी महिला ने आरोप लगाया है कि वसंत बिहार के एक रेस्टोरेंट में उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। एक दिन आरोपी नाइजारियाई युवक उसे अपने घर द्वारा के पोचनपुर ले गया। वहां उसे जबरन अपनी हवस का शिकार बना डाला। किसी तरह पीड़िता वहां से निकलकर घर पहुंची।

सोमवार की सुबह अपने सहेली के साथ द्वारा सेक्टर 23 के थाने पहुंची। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने महिला के बताए हुए पते पर दबिश दी, लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया था। पुलिस ने बताया कि केन्या की रहने वाली एक महिला ने एक नाइजीरियाई पर रेप का आरोप लगाया है।उसकी तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है। फिलहाल वह मौके से फरार बताया जा रहा है। यह मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस सतर्क है।

बताते चलें कि अक्टूबर महीने में राजधानी दिल्ली में ही एक रसियन महिला के साथ रेप का मामला सामने आया था। महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाते हुए मालवीय नगर थाना क्षेत्र में अपनी शिकायत दी थी। पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच कराने के बाद आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here