रोहित बख्शी नजर आयेंगे ‘शक्तिपीठ के भैरव’ में

0
1981
Rohit bhakshi

इंदौर, 30 अक्टूबर, 2017: अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता से लोगों का मनोरंजन करने वाले और उसके लिये ढेर सारी तारीफें बटोरने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता रोहित बख्शी बिग मैजिक के आगामी पौराणिक शो ‘शक्तिपीठ के भैरव’ में नजर आने वाले हैं। उनके प्रशंसकों के लिये यह बहुत अच्छी खबर है, क्योंकि कि वो काफी लंबे समय बाद उन्हें टेलीविजन पर देख पायेंगे। इस शो में अभिनेता भैरव के बड़े ही दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं।

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने हमें इस बारे में जानकारी दी है, ‘‘इस किरदार के लिये कई सारे लोगों का आॅडिशन लिया गया और आखिरकर रोहित बख्शी चुन लिये गये। इस भूमिका के लिये रोहित बिलकुल सटीक थे। इस किरदार के लिये जिस तरह की शारीरिक बनावट और तेज चाहिये था, उनमें वो सबकुछ था।

इस शो का हिस्सा बनने पर जब हमने रोहित से बात की तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं सच में भी शिव का बहुत बड़ा भक्त हूं और टेलीविजन पर भगवान शिव की दोबारा भूमिका निभाना मेरे पास आशीर्वाद की तरह आया। लोगों द्वारा काफी सराहा गया पौराणिक शो ‘सिया के राम’ में इसी अवतार को निभाने के बाद, मैं आगामी सीरीज ‘शक्तिपीठ के भैरव’ में भैरव का किरदार निभाने के लिये बेहद उत्साहित हूं। इस बार भैरव का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है क्योंकि इसमें भैरव के नजरिये से 52 पौराणिक शक्तिपीठों को दिखाया जायेगा।’’

भैरव के रूप में रोहित बख्शी के शानदार अभिनय को देखने के लिये बने रहिये, ‘शक्तिपीठ के भैरव’ के साथ, शुरू हो रहा है 10 नवंबर से, सोमवार-शुक्रवार, शाम 7 बजे, केवल बिग मैजिक पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here