रोहित शर्मा हुए इमोशनल, कहा: माली आप है असली चैंपियन!

0
715

रिटायरमेंट किसी का भी हो साथियों को इमोशनल कर ही जाता है कुछ ऐसा ही क्रिकेट जगत की दुनिया में भी हुआ जब श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने अपनी रिटायरमेंट की घोषणा कर दी। इससे साथी खिलाडियों पर बेहद बुरा असर पड़ा। मुंबई इंडियंस क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बात कू एप पर इमोशनल होते हुए लिखा कि आप असली चैंपियन है! लेकिन आपका रिटायरमेंट मुझे घर कर गया।

  • यह भी जाने मलिंगा के बारे में :
  • लसिथ मलिंगा ने क्रिकेट के सभी रूपों से संन्यास लेने की घोषणा की
  • मलिंगा ने मुंबई इंडियंस के लिए 10 साल तक खेला, अपने 5 खिताब जीतने के अभियानों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई
  • वह 122 मैचों में 170 विकेट लेकर आइपीएल के इतिहास के सबसे सफल गेंदबाज हैं।

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम ने आइपीएल 2021 के लिए लसिथ मलिंगा को रिटेन नहीं किया था और इसके बाद बुधवार को उन्होंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। हालांकि मुंबई इंडियंस की तरफ से साफ किया गया कि, मलिंगा ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने की इच्छा जाहिर की थी और इसी वजह से उन्हें अगले सीजन के लिए टीम ने रिटेन नहीं किया।

लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियंस में भारतीय बल्लेबाज के लंबे समय से टीम में थे, इसके बाद उन्होंने क्रिकेट के सभी रूपों से संन्यास लेने की घोषणा की । मलिंगा ने एक दशक तक मुंबई इंडियंस के साथ खेला और अपने पांच खिताब जीतने वाले अभियानों में अहम भूमिका निभाई, ये सभी रोहित की कप्तानी में आए।

मुंबई इंडियंस क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा लसिथ मलिंगा संन्यास के एलान के बाद इमोशनल होते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल से से उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए कहा है कि “माली, आप एक चैंपियन क्रिकेटर रहे हैं, हमारी टीम लसिथ मलिंगा को काफी मिस करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here