Round O Clock में आलू लीजिये सिर्फ 2 रूपये किलो में

0
2645

लखनऊ 25 सितंबर। ‘राउंड ओ क्लाक‘ लखनऊ का पहला 24 घंटे खुले रहना वाला मौल है। ओपनिंग औफर के तहत यहां पर आलू 2 रूपये प्रति किलो के हिसाब से मिल रहा है। ‘राउड ओ क्लाक‘ की शुरूआत पीयूष सिह चौहान ने की है तो एसआर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिह चौहान के बेटे है। पीयूष सिंह ने इंजीनियरिंग की पढाई करने के बाद बिजनेस में अपना करियर बनाने की शुरूआत की। रिटेल कारोबार में युवाओं के साथ किसानों और दूसरे उद्यमियों में को भी रोजगार मिल सकेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते है कि युवा उद्यमी बनकर दूसरो को रोजगार उपलब्ध कराये। प्रधानमंत्री की सोच को साकार करते हुये लखनऊ के युवा इंजीनियर पीयूष सिंह चौहान ने इंजीनियरिंग से इतर रिटेल कारोबार में अपना करियर बनाने की पहल की ‘राउंड ओ क्लाक‘ का उदघाटन एसआर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह चौहान और निर्मला सिंह चौहान ने किया। इस अवसर पर ‘राउड ओ क्लाक‘ के सीईओ पीयूष सिंह चौहान, डाक्टर पल्लवी और डाक्टर वैभव सहित तमाम गणमान्य लोग मौजूद थे।

‘राउड ओ क्लाक‘ के सीईओ पीयूष सिंह चौहान ने बताया कि हम ‘राउंड ओ क्लाक‘ के जरीये कई तरह के रोजगार के अवसर पैदा कर रहे है.इसके साथ किसानों और छोटे बडे मैन्यूफैक्चर को भी काम मिल सकेगा। हमारे ध्येय लाभ कमाना नहीं है.हम ग्राहकों को सस्ती दरो पर सामान उपलब्ध करायेगे।