सैफ की ‘जवानी जानेमन’ और हिमेश की ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’, 31 जनवरी को होंगी रिलीज़

0
307

मुंबई, 28 दिसंबर, 2019: बॉलीवुड में पहली बार होने जा रहा है जब प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख की दो फिल्में एक ही दिन रिलीज़ होने वाली है, सैफ अली खान की जवानी जानेमन और हिमेश रेशमिया की हैप्पी हार्डी एंड हीर, यह दोनों फिल्में 31 जनवरी को रिलीज़ होंगी।

बता दें कि हैप्पी हार्डी एंड हीर के म्यूजिक ने पूरे भारत में अपना एक अलग माहौल बना दिया है और पूरे देश में होने वाले इसके म्यूजिक कॉन्सर्ट में भीड़ पागलों की तरफ हिस्सा ले रही है।

बहुत अच्छी कमाई करेंगी: हिमेश रेशमिया

यह पहली बार है कि किसी फिल्म को उसके म्यूजिक कॉन्सर्ट के जरिये से प्रचारित किया जा रहा है और ट्रेलर लॉन्च से पहले ही फिल्म का म्यूजिक चार्टबस्टर बन गया है। हिमेश ने कहा, “यह पहली बार है जब किसी निर्माता की एक ही दिन दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं और मुझे पूरा यकीन है कि दोनों ही फ़िल्में 31 तारीख को बहुत अच्छी कमाई करेंगी, क्योंकि हर हफ्ते इतनी रिलीज़ होती हैं कि एक ही निर्माता की दो फिल्में एक हफ्ते में रिलीज़ होती है, यह अभिनेताओं के साथ भी हुआ है और निर्देशकों के साथ भी हुआ है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी निर्माता के साथ ऐसा होने जा रहा है लेकिन यह निर्माता का अपने प्रोडक्ट पर विश्वास भी दिखाता है, मुझे यकीन है कि यह दोनों फिल्में बेहद अच्छा प्रदर्शन करेंगी। हैप्पी हार्डी एंड हीर का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा।

फिल्म की शूटिंग लंदन की खूबसूरत जगहों में हुई और इस फिल्म में हिमेश रेशमिया के अपोजिट सोनिया मान है। यह दीपशिखा देशमुख और सबिता माणकचंद द्वारा निर्मित और राका द्वारा निर्देशित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here