मैं रिश्तों के मामले में काफी खराब हूं: शाहरुख खान

0
496

नई दिल्ली: शाहरुख खान का कहना है कि जब निजी जिंदगी में प्यार और रिश्तों की बात आती है तो वह उतने अच्छे नहीं है, जितने की बड़े पर्दे पर निभाए अपने किरदारों में नजर आते हैं. शाहरुख के मुताबिक, “मैं रिश्तों के साथ अच्छा नहीं हूं और कई बार स्थिति ऐसी हो जाती है कि मैं काफी फनी लगने लगता हूं.उनहोंने आगे कहा कि ‘अगर कोई मुझसे पूछता है कि कोई यह कहेगा तो तुम उसे क्या कहोगे, तो मेरा जवाब आपको चौंका सकता है. दूसरे लोग कहते हैं कि ‘तुम ऐसा कह भी कैसे सकते हो?’ और मैं कहता हूं ‘मुझे नहीं पता कि कोई और इस बारे में क्या सोचता है.’ मैं रिश्तों के साथ ज्यादा अच्छा नहीं हूं, मैं काफी खराब हूं.’

फिल्म इंडस्ट्री में रोमांटिक एक्टर के तौर पर मशहूर शाहरुख ने कहा कि वह बड़े पर्दे पर निभाए अपने किरदारों से अलग अपने आप में रहने वाले और एकांत प्रिय इंसान हैं.

शाहरुख इन दिनों इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. एक और जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे न्यूयॉर्क में आयोजित आईफा सेरेमनी में हिस्सा लेने गए थे. वहीं, शाहरुख अपनी फिल्म को राजस्थान और पंजाब में प्रमोट करते दिखाई दिए. प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने ट्रैक्टर चलाया और पगड़ी पहने नजर आए.

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में अनुष्का शर्मा भी मुख्य भुमिका में हैं. 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरने वाली इस फिल्म का ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं हुआ है. लेकिन इसके मिनी ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहे है. साथ ही फिल्म का संगीत फैन्स की जुबां पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here