सोशल मीडिया एक नया मनोरंजन मंच है जिसकी हम सभी को आवश्यकता है: केके गोस्वामी

0
1026

जिस तरह से कुछ उद्योगों ने सफलता और विकास हासिल किया है, उसने दुनिया भर के लोगों का सिर हिला दिया है। ये विकास और परिवर्तन विभिन्न कारकों का परिणाम हैं। एक, निश्चित रूप से, कुछ भावुक प्राणियों के अथक अभियान और लगातार प्रयास शामिल हैं, लेकिन दूसरा प्रमुख कारक प्रौद्योगिकी का आगमन है, जिसने पिछले कुछ वर्षों में लगभग हर उद्योग को बेहतर के लिए बदल दिया है। विशेष रूप से, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने टीवी और फिल्मों में जबरदस्त उपलब्धि हासिल करने के बाद अभिनेता और कलाकार के रूप में कृष्णकांत उर्फ ​​के के गोस्वामी की तरह प्रशंसकों और अनुयायियों की एक विशाल संख्या हासिल करते हुए लोगों को अपना करियर बनाने में मदद की है।

उद्योग में सर्वश्रेष्ठ चरित्र कलाकारों में से एक के रूप में जाना जाता है; उनके दो दशक से अधिक लंबे करियर ने उन्हें कई उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन उन्होंने उन सभी का सामना किया, और यहां उन्हें लोकप्रिय शो विक्राल गबराल के लिए एक लोकप्रिय चरित्र “गबरू” और एक बौने अभिनेता की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, जिन्होंने कई अन्य भूमिकाएँ निभाईं। शक्तिमान में खली/बाली, जूनियर-जी में बोनापार्ट, शाका लाका बूम बूम में क्रिस्टल, मजूबा का अजूबा में बगदाम बूटा, Ssshhhh… कोई है और सीक्वल Ssshhhh… फिर कोई है, पप्पू महाराज में उनके करियर में आशाजनक भूमिकाएँ हैं। गुटूर गु, और कई अन्य शो और फिल्मों में कई अन्य भूमिकाएँ।

आज, के के गोस्वामी ने YouTube और इंस्टाग्राम पर अपनी रीलों और हास्य सामग्री के साथ सोशल मीडिया के दृश्य को बेहतर तरीके से बाधित कर दिया है, जिससे उन्हें और भी अधिक प्रशंसक और अनुयायी मिले हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे सोशल मीडिया एक नया मनोरंजन मंच बन गया है जिसकी दर्शकों को आज जरूरत है, जिसने प्रभावशाली और रचनाकारों के रूप में कई प्रतिभाशाली व्यक्तियों को जन्म दिया है।

उनका कहना है कि सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जिसका लोगों को आज के समय और उम्र में अधिकतम लाभ उठाना चाहिए क्योंकि इस तरह से निर्माता दुनिया भर में अधिकतम लोगों तक पहुंच सकते हैं और अपने काम के माध्यम से उनकी सेवा कर सकते हैं। के के गोस्वामी का यूट्यूब चैनल तेजी से बढ़ रहा है, और उन्हें इंस्टाग्राम (@kkgoswamiofficial) पर भी फॉलोअर्स का बड़ा प्यार मिल रहा है।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here