मॉडल सोनिका चौहान की कार हादसे में हुई मौत के मामले में विक्रम चटर्जी गिरफ्तार

0
388

कोलकाता पुलिस ने आज मॉडल और टीवी एंकर सोनिका चौहान की कार हादसे में हुई मौत के मामले में गैर-इरादतन हत्या के आरोप का सामना कर रहे अभिनेता विक्रम चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि दक्षिणी कोलकाता के कस्बा इलाके में रसबिहारी एवेन्यू कनेक्टर पर एक्रोपोलिस मॉल के बाहर गुरुवार मध्यरात्रि में कोलकाता पुलिस ने एक कैब का पीछा कर टेलीविजन और फिल्म अभिनेता विक्रम चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया।

विक्रम पर पहले रैश तथा नेग्लिजेंट ड्राइविंग का आरोप लगाया गया था, जिसके लिए अधिकतम दो वर्ष कैद की सज़ा सुनाई जा सकती है, लेकिन बाद में विक्रम चटर्जी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया, जो गैर-इरादतन हत्या से जुड़ी है, और इसके लिए 10 साल तक की कैद सुनाई जा सकती है. पुलिस का कहना है कि विक्रम के खिलाफ ‘पर्याप्त सबूत’ मौजूद हैं।

विक्रम चटर्जी तब से फरार थे, जब से पुलिस ने उन पर सोनिका चौहान की मौत के लिए गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था. विक्रम पर 29 अप्रैल को लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण सोनिका की मौत का ज़िम्मेदार होने का आरोप लगाया गया था. हादसे के समय विक्रम एक पार्टी में शिरकत के बाद सोनिका चौहान को घर छोड़ने जा रहे थे।
बीच में इस मामले ने राजनैतिक रंग भी ले लिया था, जब पश्चिम बंगाल के विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर एक लोकप्रिय टीवी धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले विक्रम चटर्जी को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here