शो के पहले ही सप्ताह में भानु उदय दर्शकों की सही नब्ज को पकड़ने में कामयाब रहे

0
969

लखनऊ 12 सितम्बर। ’स्टार भारत’ (लाइफ ओके-रीब्रांडेड) पर हाल ही में शुरू हुए शो ’साम दाम दंड भेद’ ने पहले ही सप्ताह में दर्शकों को सम्मोहित कर दिया है। इस शो को मध्यवर्ती राज्यों के दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। लगता है, कि यह शो दर्शकों की सही नब्ज को पकड़ने में कामयाब रहा है। शो के नायक भानु उदय को उनके परफॉर्मेन्स के लिए दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

अपनी सशक्त अवधारणा, जोरदार संवादों, कर्णप्रिय संगीत तथा मनभावान कलाकारों के साथ शो ने पहले ही सप्ताह में दर्शकों को लुभा लिया। विजय नामधारी की भूमिका निभा रहे भानु उदय के पहले संवाद ‘एक पड़ेगा सब पर भारी, विजय नामधारी’ ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है और दर्शक इस चरित्र को चाहने लगे हैं। ‘साम दाम दंड भेद’ को जनता से शानदार सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है।

भानु उदय को प्रशंसनीय संदेश, उनके संवादों के डबस्मैश वीडियो और पुरजोश स्लोगन मिल रहे हैं। शो के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए उसकी लोकप्रियता बढ़ी है। हमने यह भीनोटिस किया है, कि सोशल मीडिया पर ढेर सारे मैसेजेज के कारण प्रशंसक उसे प्रचारित भी कर रहे हैं। बस यूँ समझिए कि भानु उदय की तो निकल पड़ी!

प्रशंसकों की जबरदस्त अच्छी प्रतिक्रियाओं से सुखद अनुभव करते हुए वे कहते हैं कि ’जब मुझे सकारात्मक और प्रोत्साहित करने वाली प्रतिक्रियाएँ मिलनी शुरू हुईं तो मैं दंग रह गया। हमारे शोको अभी एक सप्ताह ही हुआ है और यह देखकर कि विजय नामधारी ने पहले ही हफ्ते में दर्शकों से नाता जोड़ लिया है, मुझे बेहद खुशी हुई। उसके चरित्र का निर्माण करते हुए हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा, कि दर्शकों का दिल जीता जाए, क्योंकि इस यात्रा के साथ जुड़कर रहने के लिए यह बहुत जरूरी है। ऐसा होते हुए देखना अत्यधिक संतोषजनक है । मैं सचमुच इस शो के निर्माताओंका शुक्रगुजार हूँ, कि उन्होंने विजय नामधारी की भूमिका के लिए मुझे चुना ।

हर सोमवार से शुक्रवार केवल ’स्टार भारत’ पर रात 9 बजे ‘साम दाम दंड भेद’ देखना न भूलें।

 

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here